मैट लिपस्टिक को आसानी से होंठों से हटाने के लिए अपनाएं यह टिप्स, Lips दिखेंगे खूबसूरत

Advertisement

आपके लिप्स को मैट लिपस्टिक और भी ज्यादा खूबसूरत बना देती है। लेकिन इसके दाग कभी-कभी आपके लिप्स खराब भी कर सकते है। चलिए जानते हैं लिप्स से ये दाग हटाने के उपाय और तरीके।

Advertisement

आज कल लड़कीया और महिलाएं अपने लिप्स की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ाने के लिए लिपस्टिक या मैट लिपस्टिक का इस्तेमाल काफी करती हैं। काफी महिलाएं तरह-तरह के शैड्स की लिपस्टिक लगाती हैं। वहीं, कई महिलाएं अपने लिप्स को लॉन्ग लास्टिंग और क्लासिक लुक देने के लिए मैट लिपस्टिक भी लगाती हैं। इन मैट लिपस्टिक को लगाने से आपके लिप्स काफी क्लासिक नजर आते है, पर इनको साफ करने में आपको उतनी ही कठिनाई भी होती है।

Advertisement

अगर आप इस कठिनाई से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएगे, उनसे आप ये मैट लिपस्टिक को कुछ ही मिनटों में साफ कर सकती हैं। चलिए जानते हैं उन टिप्स के बारे में-

Petroleum Jelly: बालो को लम्बा करने के लिए लगाए पेट्रालियम जेली, होगा असरदार

पेट्रोलियम जेली हैं असरदार

आपको अगर मैट लिपस्टिक साफ करने में कठिनाई हो रही है, तो आप अपने लिप्स पर पेट्रोलियम जेली यूज करें। उसके लिए आप अपने लिप्स पर थोड़ा सा पेट्रोलियम जेली लगाए और फिर एक कॉटन के कपड़े से उसको पोछ लें। फिर उसके बाद दोबारा से लिप्स पर पेट्रोलियम जेली लगाएं। इससे आपके लिप्स का लुक और भी ज्यादा अच्छा होगा। उसके साथ ही आपको अपने लिप्स पर ड्राईनेस भी फील नहीं होगी।

होममेड फेस क्लींजर से पाएं बेदाग स्किन, चेहरे की गंदगी भी होगी साफ - homemade face cleanser for instant glow-mobile

ऑयल क्लींजर का करें इस्तेमाल

अपने लिप्स से मैट लिपस्टिक को हटाने के लिए आप ऑयल क्लींजर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस की मदद से आपको लिपस्टिक के दाग से छुटकारा मिल जाएगा। उसके साथ ही आपके लिप्स मॉइशराइज भी रहेंगे। इस को इस्तेमाल करने के लिए आप ऑयल क्लींजर कुछ देर के लिए लिप्स पर लगाएं और फिर उंगलियों की मदद से मसाज करें। इसके बाद कुछ देर में आप गुनगुने पानी से लिप्स को धो लें। इससे आपके लिप्स की खूबसूरती और भी बढ़ेगी।

मैट लिपस्टिक हटाने के लिए ये टिप्स आएंगी काम, मिनटों में साफ हो जाएंगे होंठ - tips to remove matte lipstick easily for best lips care mt – News18 हिंदी

मिशेल क्लींजिंग वॉटर मैट लिपस्टिक को चुटकियों में करें साफ

मैट लिपस्टिक को हटाने के लिए मिशेल क्लींजिंग वॉटर काफी ज्यादा प्रभावी होता है। खासतौर पर जब लिपस्टिक को पोंछने के बाद अगर आपके लिप्स पर दाग रेह गए हैं, तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

पढ़ें-वाराणसी घाटों से जुड़ी हैं यह खास बातें, देखें तस्वीरें

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.