अयोध्या : युवक ने जहर खाकर दी जान, इस एंगल पर पुलिस कर रही पड़ताल

Advertisement

मिल्कीपुर /अयोध्या, अमृत विचार । कुमारगंज थाना क्षेत्र के सिधौना गांव निवासी 19 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोसी के रिश्तेदार के गांव पहुंच जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने इलाज के लिए सौ शैय्या चिकित्सालय कुमारगंज पहुंचाया। गंभीर हालत देख अस्पताल के डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। युवक द्वारा जहर खाने के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है।

Advertisement

पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव गांव पहुंचते ही कोहराम मच गया। सिधौना गांव निवासी हनुमान मौर्य का 19 बेटा अभिषेक मौर्य उर्फ गोलू अपने पड़ोसी की ससुराल मांझगाव पहुंचा। वहां युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। रिश्तेदारों ने घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दी। उसे इलाज के लिए पहले सौ शैय्या अस्पताल फिर जिला अस्पताल लाया गया। जहां जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

Advertisement

ग्रामीणों का दबी जुबान से कहना है कि उसका पड़ोसी युवक की ससुराल की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका विरोध युवक के परिजन बराबर कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का ही लग रहा है।

यह भी पढ़ें –Video: जहर खाकर SSP दफ्तर पहुंचा पति, बोला-पत्नी लापता है, जेल जाने से बेहतर है खुद मर जाऊं

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.