कन्नौज में मामूली विवाद में विरोधी के मकान पर की फायरिंग: तीन आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त दो तमंचा, एक फरसा बरामद

आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट

कन्नौज में मामूली विवाद में विरोधी के मकान पर की फायरिंग: तीन आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त दो तमंचा, एक फरसा बरामद

कन्नौज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के ईशवापुर गांव में मामूली विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूशरे पक्ष के घर पर चढाई कर जान से मारने की नीयत से की फायरिंग। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार। दो तमंचे व एक फरसा बरामद।

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव इशवापुर निवासी जगतपाल का ट्रैक्टर गली से निकल रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर की ट्री गली में पड़ रहे वाकेलाल के मकान के चबूतरे से रगड़ गई। इससे दो ईट निकल गई। इसी बात से नाराज होकर वाके लाल, भीलू व चेतन राम हांथ में तमंचा व फरसा लेकर जगतपाल के दरबाजे पर पहुंच गये। इन लोगों ने जगतपाल को देखते ही फायरिंग शुरू करदी।

फायरिंग से भले ही कोई घायल नहीं हुआ है। घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। जानकारी पर मानीमऊ चौकी प्रभारी शेखर सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने छापेमारी कर वाके लाल, भोलू व चेतन राम को गिरप्तार कर लिया। इन की निशानदेही पर पुलिस ने दो 315 वोर तमंचा व फसा बरामद किया है। 

मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। घटना के संबंधमें सीओ सदर कमलेश कुमार ने बताया कि फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन के पास से दो तमंचा व फरसा बरामद किया गया है। मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें- Kannauj Crime: घर में घुसे बदमाश, चचेरे भाईयों को लहुलूहान कर की लूटपाट, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारियों ने की जांच