फहम लॉन: जांच में पकड़ा गया खेल, रंगदारी मामले में भी फारिख का निकाला नाम

फहम लॉन: जांच में पकड़ा गया खेल, रंगदारी मामले में भी फारिख का निकाला नाम

बरेली, अमृत विचार: सीलिंग जमीन की खरीद-फरोख्त मामले में फहम लॉन के मालिक आरिफ के भाई शरीफ और वुडरो कॉलेज के अध्यक्ष ऋषि वानी का नाम विवेचना में निकालने की जांच कर रहे एसपी सिटी की जांच में एक खेल और पकड़ में आया है। माफिया अशरफ के साले सद्दाम का नाम लेकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में फहम लॉन के मालिक आरिफ के बेटे फारिख का नाम विवेचना में निकाल दिया गया है। इसकी विवेचना तत्कालीन सीओ अनीता चौहान कर रही थीं।

सीलिंग की जमीन पर कब्जा करने के मामले में विवेचना के दौरान निकाल गए दो नामों की जांच एसपी सिटी मानुष पारीक कर रहे हैं। सुभाषनगर के नेकपुर निवासी काशीनाथ ने फहम लॉन के बगल वाली जमीन का सौदा नवादा शेखान निवासी काश्तकार श्यामलाल से किया था। काशीनाथ ने प्लाट की साफ-सफाई कराई थी। वह अक्टूबर 2023 में श्यामलाल के साथ प्लाट पर निर्माण कराने पहुंचे। 

आरोप है कि इसी दौरान फहम लॉन के मालिक आरिफ सात-आठ साथियों के साथ वहां आए और अशरफ के साले सद्दाम का नाम लेकर निर्माण कार्य रोक दिया। आरोप है कि खुद को सद्दाम के करीबी होने का दावा कर 10 लाख रुपये की मांग की। बारादरी पुलिस से शिकायत की तो आरिफ को थाने बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आए। आरोप है कि आरिफ यहीं पर सद्दाम के साथ मिलकर एक कॉलोनी तैयार कर रहा था। 

आरिफ ने जमीन के फर्जी बैनामे और दान पत्र बनवा लिए हैं, जिसके जरिये वह श्यामलाल की जमीन पर कब्जा करना चाहता है। आरिफ के गुर्गों ने कई बार काशीनाथ को रास्ते में घेरकर धमकी दी। इसकी शिकायत काशीनाथ ने आईजी से की। आईजी के आदेश पर बारादरी थाने में आरिफ, फारिक, फाइक, फाहम, धर्मेंद्र सिंह और फहम लॉन के मैनेजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। एसपी सिटी मानुष पारीक ने बताया कि नाम किस आधार पर निकाले गए हैं उसकी जांच की जा रही है। पूरे केस की समीक्षा भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Bareilly: तीन भाई जेल में बिताएंगे अब रात-दिन, हत्या के मामले में हुई उम्रकैद...जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

Kanpur में 1000 करोड़ की जमीन पर कब्जे का मामला: अवनीश दीक्षित समेत 13 आरोपियों पर दो चार्जशीट दाखिल, ये दोनों बने मुख्य आरोपी...
दीपावली पर रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी; Kanpur से इन स्थानों के लिए चलेगी विशेष ट्रेन...यहां पढ़ें- पूरी खबर
बरेली: चौपुला पुल-अटल सेतु की कनेक्टिंग लेन शुरू
Kannauj: ऑनलाइन मंगाया ओवेन, कुछ महीने में हो गया खराब, जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग ने भुगतान वापस करने का सुनाया फैसला
प्रयागराज :  सार्वजनिक रोजगार से वंचित करने के लिए यांत्रिक दृष्टिकोण अपनाना अनुचित
Bareilly News | Bareilly Gangwar में STF ने पकड़ा 25 हजार का ईनामी बदमाश। रुपये खत्म होने पर लौटा था