Prayagraj News : छात्राओं से टकराकर बाइक पलटी, दो युवकों की मौत

Prayagraj News : छात्राओं से टकराकर बाइक पलटी, दो युवकों की मौत

प्रयागराज, अमृत विचार: सराय ममरेज थाना क्षेत्र स्थित संविलियन विद्यालय के पास मंगलवार दोपहर एक बाइक ने दो छात्राओं को टक्कर मार दिया। टकराने के बाद बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। बाइक पर चार युवक सवार थे। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक और दोनों छात्राएं घायल हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सराय ममरेज थाना क्षेत्र के जलालपुर मुतफर्का का गांव स्थित संविलियन विद्यालय से मंगलवार दोपहर कक्षा 8 की छात्रा नंदिनी और शिवानी पानी पीने के लिए बाहर निकली थीं। उसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक पर सवार चार युवक आए और दोनों छात्राओं को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। इससे बाइक सवार चार युवकों में परविंद सरोज निवासी गरियांव जौनपुर और अमित गौड़ निवासी नेदुला सराय ममरेज प्रयागराज की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उनके साथी प्रियांशु सरोज गरियांव और संजय सरोज नेदुला गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक की टक्कर से नंदिनी और शिवानी भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों छात्राओं को शिक्षकों और परिजनों के द्वारा जंघई बाजार में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शिक्षकों की उदासीनता के चलते विद्यालय में पानी की व्यवस्था न कराये जाने को लेकर गहरा आक्रोश जताया।

यह भी पढ़ें- Digital Arrest : मुंबई पुलिस अधिकारी बन मनी लांड्रिंग का आरोप लगा महिला से ठगे 27 हजार