Rampur News : ससुराल गई दुल्हन लापता, गुमशुदगी दर्ज

Rampur News : ससुराल गई दुल्हन लापता, गुमशुदगी दर्ज

रामपुर, अमृत विचार: ससुराल के लिए कार से निकली दुल्हन अचानक लापता हो गई। जानकारी मिलने के बाद पीड़िता की मां के होश उड़ गए और उसने पुलिस से शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। बाद में पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर दुल्हन के पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।  

केमरी थाना क्षेत्र के गांव लालानगला निवासी माया का कहना है कि उसने अपनी बेटी सानिया की शादी जिला बिजनौर के थाना नूरपुर के मोहल्ला बंगाली कालोनी निवासी अक्षय से 6 माह पूर्व की थी। लेकिन महिला ने अपनी बेटी की विदाई नहीं की थी,जिस कारण से वह मायके में ही रह रही थी। आरोप है कि 2 अप्रैल 2024 को  माया का दामाद अक्षय और उसकी सास कल्लो और उसकी ददिया सास अगूंरी उसके घर पहुंच गए। कहा कि हमारे घर पर किसी की मौत हो गई  हम दुल्हन सानिया को अपने साथ ले जा रहे हैं। उसके बाद ससुराली बेटी सानिया को कार में बैठाकर ले गए।

जब लौटकर सानिया की कोई खबर मां को नहीं मिली,तो वह काफी परेशान हो गई। जिसके बाद  सानिया की उसकी ससुराल पहुंच गई। जब वहां पर भी सानिया नहीं मिली,तो उन्होने वहां पर शोर मचा दिया। आरोपियों ने महिला को भगा दिया। उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। सानिया का पता नहीं चल सका। पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर सानिया के पति अक्षय, सास कल्लो और अगूंरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है पीड़िता का कहना है कि उसकी बेटी सानिया को जान से मार दिया है या फिर बेच दिया गया है।

यह भी पढ़ें-Lakhimpur Kheri News : डीएम खीरी को राष्ट्रपति ने दिया नेशनल अवार्ड: जिलाधिकारी ने एक्स के माध्यम से दी जानकारी