अयोध्या पहुंची माधवी लता...रामलला व हनुमानगढ़ी के किए दर्शन, विपक्ष और ओवैसी पर साधा निशाना

हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर हो जाए माधवी लता

अयोध्या पहुंची माधवी लता...रामलला व हनुमानगढ़ी के किए दर्शन, विपक्ष और ओवैसी पर साधा निशाना

अयोध्या, अमृत विचार। तेलंगाना हैदराबाद की प्रसिद्ध सनातनी नायिका और भाजपा नेत्री माधवी लता अयोध्या पहुंच कर रामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन पूजन किए। दर्शन के दौरान वह अत्यंत भावुक नजर आयीं। इसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस प्रकार रामचन्द्र जी ने कई सारे राक्षसों का वध किया और सनातन धर्म और भारत का संरक्षण किया, उसी तरह प्रभु राम से मैने भी मांगा है कि हमें भी वहीं शक्ति प्रदान कीजिए जिससे हम भी सनातन के लिए भारत के लिए कुछ कर सके। 

उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि हमने राम लला का दर्शन किया। आपको बताते चलें कि माधवी लता ने ओवैसी के खिलाफ हैदराबाद से लोकसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थी, लेकिन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने से पूरे देश में इनकी खूब चर्चा हुई थी।

इस दौरान माधवी लता ने औवेसी के सनातन विरोधी बयान पर भी निशान साधा और कहां "जो खुद के कॉम की स्त्री शक्ति की मर्यादा नहीं कर सकते वह सनातन को क्या समझेंगा ज़ब मोदी सरकार गैर हिंदू धर्म की महिलाओं को देवी मानते हुए उन्हें न्याय दिलाते है, तब भी उन्हें बहुत पीड़ा होती है, राहुल गांधी जैसे लोग भी ऐसे कानून के खिलाफ दिखाई देते है। 

'यूपी के मुख्य्मंत्री कलयुग के परशुराम है'
माधवी लता ने बहराइच हिंसा पर ईसारा करते हुए कहा कि देश के कुछ लोग ऐसे है, जो मुसलमान नहीं है केवल धर्म की आड़ में देश को बांटना और नफरत फैलाना चाहते है। बहराइच मे राम गोपाल मिश्रा की निर्मम हत्या कर दिया जाता है। ऐसे लोगों के लिए ही योगी कलियुग के परशुराम है। 

हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्य नगर 
माधुरी लता ने हैदराबाद के नाम परिवर्तन को लेकर कहा कि अगर किसी जगह का नाम भाग्यनगर हो जाए और वहां का भाग्यउदय हो जाए, भुखमरी मायूसी खत्म हो जाए तो वहां का नाम बदल देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2024: करवा चौथ आज, पार्लर फुल, डिजाइनर मेहंदी के लिए कतार...व्रत रख चांद का दीदार करेंगी महिलाएं

ताजा समाचार