युवक की गड़ासे से काटकर हत्या : छोटे भाई और उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप

युवक की गड़ासे से काटकर हत्या : छोटे भाई और उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप

बिछिया, बहराइच, अमृत विचार। जंगल से सटे मटेही राणा फॉर्म निवासी युवक की शुक्रवार रात गड़ासे से काटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को घर के सामने स्थित नहर के किनारे फेंक दिया। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सुजौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मटेही राणा फॉर्म निवासी दीपक (34) शुक्रवार को परिवार के लोगों से विवाद हुआ।  परिवार के लोगों का कहना है कि  छोटे भाई और उसकी पत्नी ने दीपक पर लाठी से हमला कर दिया।इसके बाद सभी ने ताबड़तोड़ गड़ासे से हमला कर दिया। जिसमें दीपक की मौत हो गई। इसके बाद शव को घर के सामने स्थित नहर के सामने खड्ड में फेंक दिया। मां और अन्य ने दीपक को मृत देखा तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर सुजौली थाने के उप निरीक्षक रामशंकर, शंकर सिंह, रवि शंकर, सिपाही प्रमोद पाल और ओम प्रकाश पहुंचे। सभी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष हरीश सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि परिवार में विवाद के बाद वारदात हुई है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जायेगी।

डेढ़ साल से नहीं है पत्नी

मृतक दीपक की मां ने बताया कि गांव निवासी महिला ने बेटे पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। जिसमें दीपक जेल चला गया था। जिस पर पत्नी अपने मायके चली गई थी। अभी तक आई नहीं है। बेटे को जेल से छुड़वाया। इसके बाद क्या विवाद चला, कुछ जान ही नहीं मिला।

यह भी पढ़ें- सपा नेता सहित दो लोगों ने कोर्ट में दी गवाही : आजम और अब्दुल्ला वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये हुए पेश