सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला

सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला

सुलतानपुर, अमृत विचार। सोशल मीडिया पर एक कथित पत्रकार द्वारा सपा सांसद राम भुआल निषाद पर अभद्र टिप्पणी करने और उनसे पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए खुद को सांसद का करीबी बताने वाले प्रधान ने पुलिस से शिकायत की है। प्रधान से मिले शिकायती पत्र के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। जिले के बल्दीराय विकास खंड के भवानी शिवपुर के प्रधान समर निषाद ने कुड़वार थाने पर तहरीर दी है।

प्रधान का आरोप है कि अपने आपको पत्रकार बताने वाले सरफराज अहमद आए दिन सांसद राम भुआल के खिलाफ अमर्यादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करता है। जो पूर्ण रूप से निराधार व असत्य होती है, जिससे सांसद की छबि खराब होती है। आरोप है कि मुझसे भी 25 हजार रुपए की रंगदारी मांगी। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

ग्राम प्रधान ने जिला सूचना अधिकारी सुलतानपुर से सरफराज अहमद के पत्रकार होने के बारे में भी जानकारी मांगी। जांच पड़ताल कर जिला सूचना अधिकारी ने इस नाम से कोई पत्रकार की पुष्टि नहीं की है। प्रधान ने बताया कि अगर जिला सूचना अधिकारी सरफराज अहमद को फर्जी बता रहे हैं तो उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया जाय। कुड़वार थाना प्रभारी चंद्रभान वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर