Kanpur: कथित पत्रकार कमलेश फाइटर के इस साथी पर कसा शिकंजा...कोर्ट ने जारी किया वारंट, लंबे समय से चल रहा फरार

Kanpur: कथित पत्रकार कमलेश फाइटर के इस साथी पर कसा शिकंजा...कोर्ट ने जारी किया वारंट, लंबे समय से चल रहा फरार

कानपुर, अमृत विचार। डर दिखाकर वसूली करने वाले कथित पत्रकार कमलेश फाइटर के साथी शानू लफ्फाज के खिलाफ नजीराबाद पुलिस कुर्की की तैयारी कर रही है। उसके खिलाफ 82 की कार्रवाई करते हुए कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है। फिलहाल वह लंबे समय से फरार चल रहा है। उस पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है।
     
नजीराबाद पुलिस की ओर से जेल भेजे गए कमलेश फाइटर का करीबी शानू लफ्फाज चमनगंज में रहता है। उसका नाम वसूली समेत कई मामलों में आ चुका है। नई सड़क हिंसा के मामले में भी उसका नाम आया था। कमलेश फाइटर के गैंग में भी शानू लफ़्फाज सक्रिय रहा है। वह काफी समय से पुलिस की पकड़ से दूर है। 

अब प़ुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है। इसलिए एडीजे 10 की कोर्ट में नजीराबाद पुलिस ने अर्जी दाखिल की थी। कोर्ट ने पुलिस की 82 की कार्रवाई के लिए दी गई अर्जी को स्वीकार कर लिया है। अब शानू लफ्फाज के खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है। 

पुलिस अफसर के मुताबिक अगर शानू हाजिर नहीं हुए तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उसकी तलाश में कई टीमें दबिश दे रही है। वह काफी शातिर अपराधी है। शानू के और अपराधों को खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: हादसे की विवेचना कर रहे दरोगा को अंजान नंबर से आई कॉल, आरोपी ने दी धमकी, एफआईआर दर्ज