मुरादाबाद : देवरानी ने प्रेमी से कराई थी जेठानी की हत्या, जानिए पूरा मामला

कांठ थाना क्षेत्र के दरियापुर रफातपुर में सोमवार को दिन में घर में महिला की गला रेत कर की गई थी हत्या

मुरादाबाद : देवरानी ने प्रेमी से कराई थी जेठानी की हत्या, जानिए पूरा मामला

अवैध संबंधों का राज छिपाने को प्रेमी ने रेता था महिला का गला,

कांठ (मुरादाबाद), अमृत विचार। कांठ थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर रफतपुर में देवरानी ने ही अपने अवैध संबंधों का राज छिपाने के लिए प्रेमी से जेठानी की हत्या कराई थी। पुलिस ने घर से ही आरोपी देवरानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को घटना का खुलासा किया। पुलिस के सामने उसने अपना जुर्म स्वीकार किया है। हालांकि उसका प्रेमी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

रामगंगा खादर स्थित गांव दरियापुर रफातपुर में किसान हरपाल सिंह का परिवार रहता है। उसके बड़े बेटे राहुल की पत्नी सीमा की सोमवार को दिन में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। उस समय परिवार के सभी पुरुष सदस्य खेत में गए हुए थे। घर में मौजूद सीमा की देवरानी (सुधा) बेहोश मिली थी। बाद में उसने बताया था कि कुछ लोग आए और गला रेत कर हत्या कर दी और उसे नशीला इंजेक्शन देकर बेहोश करने के बाद कमरे में बंद कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। 

एसपी ग्रामीण कुंवर आकाश सिंह के अनुसार, सीमा की हत्या उसकी देवरानी सुधा के कहने पर उसके प्रेमी नीटू ने दरांती से गला रेत कर की थी। नीटू बिजनौर जिले में स्योहारा क्षेत्र के गांव का निवासी है। राहुल के घर उसका आना-जाना था। पुलिस ने देवरानी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि सीमा ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। अवैध संबंधों का राज छिपाने के लिए उसने जेठानी को मारने की साजिश रची। साथ ही अपने ऊपर शक न आए इसलिए प्रेमी के हाथों ही खुद को बांधकर कर कमरे में डलवा लिया था। एसपी देहात ने बताया कि आरोपी सुधा को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके फरार प्रेमी नीटू की तलाश की जा रही है। पुलिस यह भी जांच रही है कि घटना में कोई और भी शामिल तो नहीं था।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : उप चुनाव में टिकट की घोषणा पर टिकी भाजपा के दावेदारों की नजर