हल्द्वानी: शोहदे के कारण छोड़ी पढ़ाई, घर में कैद हुई पीड़िता

हल्द्वानी: शोहदे के कारण छोड़ी पढ़ाई, घर में कैद हुई पीड़िता

हल्द्वानी, अमृत विचार। बनभूलपुरा थानाक्षेत्र में शोहदे ने एक लड़की को इतना परेशान किया कि उसे पढ़ाई छोड़नी पड़ गई। शोहदे से डरकर लड़की ने घर से निकलना बंद किया तो शोहदा घर में घुस गया। तीन साल से शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान होकर पीड़िता उक्ताई तो पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

बनभूलपुरा थानाक्षेत्र में रहने वाली पीड़िता यहां तीन बहनों, दो छोटे भाई और पिता के साथ रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जवाहर नगर निवासी चंदन उसके साथ छेड़छाड़ करता है। पीड़िता के पिता के मुताबिक, तीन साल पहले जब उनकी बेटी स्कूल जाती थी तो चंदन आते-जाते उसका पीछा करता और छेड़छाड़ करता। कई बार समझाने के बावजूद वह नहीं माना।

जिसके चलते बेटी की पढ़ाई बंद करनी पड़ी। बावजूद इसके चंदन की हरकतें नहीं रुकीं। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के परिजनों से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की बात कही। इस पर परिजनों माफी मांगी और भरोसा दिया कि चंदन आगे से कुछ नहीं करेगा। हालांकि वह माना नहीं।

पीड़िता जब भी घर से बाहर निकलती तो वह छेड़ता और फब्तियां कसता। इसके बाद तो लड़की ने घर से निकलना ही बंद कर दिया। हद तो तब हो गई जब बीती 12 अक्टूबर की शाम चंदन जबरन पीड़िता के घर में घुस गया।

उसने पीड़िता से अभद्रता की और जब पीड़िता ने मदद के लिए शोर मचाने की कोशिश की तो उसका मुंह दबा दिया। शोर सुन कर पीड़िता के पिता पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद पीड़िता के पिता तहरीर लेकर पुलिस के पास पहुंचे। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें - काशीपुर: ट्रांसपोर्टरों ने माइनिंग कंपनी के कर्मचारियों की दबंगई को लेकर जताया विरोध