उन्नाव में पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़: एक के पैर में लगी गोली, साथी मौके से फरार

मंगलवार तड़के अजगैन पुलिस ने चेकिंग के दौरान की कार्रवाई

उन्नाव में पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़: एक के पैर में लगी गोली, साथी मौके से फरार

उन्नाव, अमृत विचार। चेकिंग के दौरान रोकने पर पकड़े जाने के डर से लुटेरों ने पुलिस फोर्स पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। जिसमें एक लुटेरे के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। जबकि, उसका साथी भागने में सफल हो गया। 

बता दें कि मंगलवार तड़के अजगैन पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी नवाबगंज पक्षी विहार के पीछे रिंग रोड पर बाइक से जा रहे दो लोगों को रोका गया। पकड़े जाने के डर से उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में हुई मुठभेड़ मे एक युवक के पैर में गोली लग गई। 

जबकि, उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। मुठभेड़ में घायल युवक ने अपना नाम इरफान अहमद पुत्र स्व. अली हुसैन निवासी जाजमऊ ताड़ बगिया थाना जाजमऊ कानपुर बताया है। उसके पास से एक तमंचा, एक कारतूस, एक खोखा और 3250 रुपये बरामद हुए है।

पुलिस ने इरफान को सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया है। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में इरफान ने 28 अगस्त को उमा पत्नी संतोष निवासी गांव केवला अजगैन के साथ चौकी नवाबगंज के पास हुई लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने उसके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में डंपर की टक्कर लगने से बीच में दबी कार: PSIT कॉलेज के चार स्टूडेंट समेत पांच की मौत, हादसा देख दहल गए लोग