रायबरेली: तत्कालीन थाना प्रभारी और छह पुलिसकर्मी समेत 22 पर मुकदमा, जानें मामला

रायबरेली: तत्कालीन थाना प्रभारी और छह पुलिसकर्मी समेत 22 पर मुकदमा, जानें मामला

सलोन/रायबरेली, अमृत विचार। न्यायालय के आदेश पर तत्कालीन थाना प्रभारी सहित एक दर्जन से अधिक पुलिस कर्मियों व विपक्षियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है। मामला जमीन विवाद से संबंधित बताया जा रहा है। वादिनी ने विपक्षियों सहित तत्कालीन थाना प्रभारी संजय कुमार त्यागी के साथ छह पुलिसकर्मी नामजद समेत 22 लोगों पर अवैध तरीके से जमीन पर कब्जा कराने और मारपीट का आरोप भी लगाया है। इसमें पुलि कर्मी समेत 14 अज्ञात हैं।

गीता देवी उर्फ सीता देवी पत्नी इंद्रपाल निवासी बाबा का पुरवा मजरे केवली महिमा का जमीनी विवाद विद्यावती पत्नी राजेश कुमार व कड़ेदीन पुत्र रामदास से दीवानी न्यायालय में विचाराधीन था। आरोप है की प्रतिपक्षी गण ने पुलिस के सहयोग से उसकी जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा करना चाहा। जिसमें पुलिस ने प्रतिपक्षियों का पूरा सहयोग किया और उसकी बेटी से दुर्व्यवहार किया था। वहीं पुलिस ने जबरन सुलह समझौते का उसपर दबाव भी बनाया था।

वादिनी ने मुख्यमंत्री सहित अन्य अधिकारियों को वीडियो व पत्र भेज कर शिकायत की थी। उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। वादिनी ने न्यायालय का सहारा लिया। न्यायालय ने थाना पुलिस को विपक्षियों सहित एक दर्जन पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए है। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत हुआ है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- रायबरेली: श्रद्धालुओं से भरा लोडर पलटा, 20 लोग घायल

ताजा समाचार

कानपुर में मोमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूली करने के मामले में सब इंस्पेक्टर व दरोगा गिरफ्तार...कल दोनों को कर दिया गया था सस्पेंड
जम्मू-कश्मीर पुलिस के खुफिया रोधी दल ने एक नए आतंकी संगठन के खिलाफ मारे छापे, पाकिस्तान का 'बाबा हमास' चला रहा गिरोह 
Lucknow Junction स्टेशन पर लगाई रेल चौपाल, डीआरएम ने यात्रियों से मांगे सुझाव
Bareilly: कैसे होगा एक लाख का लक्ष्य पूरा? अब तक 856 लोगों को मिले कनेक्शन
बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान...इस राज्य में 3 दिन तक स्कूल बंद, 120 KM की स्पीड से चलेंगी हवाएं
बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल