अल्मोड़ा में साढ़े सात सौ पार पहुंची ओपीडी, सर्दी जुखाम के सर्वाधिक मरीज पहुंचे

अल्मोड़ा में साढ़े सात सौ पार पहुंची ओपीडी, सर्दी जुखाम के सर्वाधिक मरीज पहुंचे

अल्मोड़ा, अमृत विचार। दशहरा और रविवार के अवकाश के बाद दो दिन बाद सोमवार को तीसरे दिन अस्पताल खुले। इस दौरान अस्पताल खुलते ही मरीजों की भीड़ उमड़ पड़ी। अकेले जिला अस्पताल में ही ओपीडी साढ़े सात सौ के पार चली गई।

जिला अस्पताल में जहां अन्य दिनों साढ़े पांच सौ से छह सौ के करीब ओपीडी हो रही थी। सोमवार को 770 से भी अधिक मरीज इलाज को पहुंचे। ज्यादा मरीजों के आने से उन्हें इलाज के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। डॉक्टरों के कक्ष के बाहर मरीजों की लाइन लगी रही। वहीं, काफी देर तक लाइन में लगने के बाद मरीज काउंटर से पर्ची कटा सके।

अस्पताल के मुताबिक सर्दी जुखाम के मरीजों की संख्या सर्वाधिक थी। इसके अलावा नाक-कान-गला, हड्डी रोग, नेत्र रोग आदि के मरीज भी काफी संख्या में पहुंचे। अल्ट्रासाउंड, एक्सरे, रक्त आदि जांचों के लिए भी मरीजों की लंबी लाइन लगी रही।

यह भी पढ़ें -रुद्रपुर: गांव मलसी में युवती ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

ताजा समाचार

प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन
Kanpur में नवविवाहिता को मार डाला: मरने से पहले पिता को फोन पर बोली- पापा बचा लो, इन लोगों ने जहर दिया, 10 पर रिपोर्ट दर्ज