कासगंज : भैंस चराने गया युवक गंगा में डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

भैंस चराने के दौरान स्नान के लिए गया था गंगा नदी में

कासगंज : भैंस चराने गया युवक गंगा में डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

कासगंज, अमृत विचार। सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के गांव नगला नरपत में भैंस चराने गया युवक गंगा में डूब गया और लापता हो गया है। काफी प्रयासों के बाद भी उसकी तलाश नहीं हो सकी है। पुलिस मौके पर पहुंच गई । गोताखोर युवक की तलाश में जुटे रहे। इधर युवक के लापता होने से परिजनों का रो- रो का बुरा हाल है।

गांव नगला नरपत निवासी श्याम लाल का 20 वर्षीय बेटा उपेंद्र भैंस चराने गांव के समीप गंगा नदी के किनारे गया हुआ था। भैंस चराते समय वह गंगा नदी में डूब गया। आसपास खेतों पर काम कम कर रहे लोगों ने उसे डूबता देखा तो बचाव के लिए दौड़े, लेकिन पानी की गहराई को देखते हुए नदी में नहीं उतरे। ग्रामीणों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। गोताखोर भी बुलाए गए। दोपहर चार बजे पानी में डूबे युवक की तलाश शाम तक होती रही, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा, जिससे परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है और परिजन परेशान दिखाई दे रहे हैं।

भैंस चराते समय गंगा नदी किनारे पहुंचा युवक पानी में डूब गया। उसकी तलाश की जा रही है। गोताखोर लगाए गए हैं। माना जा रहा है कि गंगा स्नान के लिए युवक गया था और पानी में डूब गया। बृजपाल सिंह, थाना प्रभारी सिकंदरपुर वैश्य