बाराबंकी: परेशान करोगे तो जान से मरवा देंगे..., 14 लाख रुपये वापस मांगने पर प्रॉपर्टी डीलर ने दी धमकी, मुकदमा दर्ज

बाराबंकी: परेशान करोगे तो जान से मरवा देंगे..., 14 लाख रुपये वापस मांगने पर प्रॉपर्टी डीलर ने दी धमकी, मुकदमा दर्ज

बाराबंकी, अमृत विचार। तुम्हे जो रुपये वापस करने हैं, उसी में से कुछ पुलिस को देकर फर्जी मामले में फंसवा दिया जाएगा। ज्यादा परेशान करोगे जो जान गई समझो। यह जवाब अब तक धोखाधड़ी के आधा दर्जन मामलों में नामजद कथित प्रॉपर्टी डीलर के हैं। जिसने सात साल पहले एक खरीददार को जमीन दिखवाकर 14 लाख रुपये ले लिए पर न प्लाट दिया और न ही बाकी रुपया। तमाम मुकदमे दर्ज होने के बाद भी कोतवाली पुलिस मेहरबान बनी हुई है। 

नया मामला कुछ यूं है कि जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टिकरा मुर्तजा निवासी मोहम्मद हामिद ने जरूरत पड़ने पर फर्म अब्बी सजल इण्टर प्राइजेज के संचालक विभोर श्रीवास्तव उर्फ सोनी निवासी ककरहिया नगर थाना कोतवाली से मुलाकात की तो विभोर व उसके पुत्र अब्बी सजल ने उनको 28 सौ वर्ग फिट का एक प्लाट दिखाया, जिसकी कुल कीमत सोलह लाख अस्सी हजार रुपये बताई। 

इसके बाद हामिद ने बतौर एडवांस दोनों चौदह लाख रुपये आरटीजीएस के माध्यम से अब्बी सजल के खाते में भेज दिया। बाकी 2 लाख 80 हजार रुपये बैनामा के समय देना तय हुआ। फर्म ने जो प्लाट दिखाया, उसके बारे में पता चला कि वह बेचा जा चुका है। इस बारे में विभोर और अब्बी सजल से पूछा गया तो बताया कि आपको दूसरा प्लाट दे दिया जायेगा। 

काफी दिन बीत जाने पर प्लाट या अपना दिया गया रुपया वापस मांगा गया पर आज कल करते लगभग 7 वर्ष का समय बीता दिए। रुपया नहीं मिला उल्टे जान से मारने की धमकी मिल गई। गुजरे साल फिर बात हुई तो विभोर ने कहा कि अब न तो प्लाट मिलेगा न ही 14 लाख रुपया। 

तुम्हे जो रुपया देना है, उसी में से पुलिस को देकर किसी फर्जी मामले में फंसा दिया जायेगा, ज्यादा परेशान करोगे तो जान से मरवा देंगे। इस बारे में शहर कोतवाल अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रापर्टी डीलर की तलाश जारी है, जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-अमेठी: धर्म कांटा पर सो रहे युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या