बरेली: जीत का जश्न मना रहे भाजपा नेताओं में चले लात घूंसे, कपड़े तक फाड़े, पूर्व चेयरमैन समेत चार पर रिपोर्ट

आंवला में भाजपा की हरियाणा में जीत का जश्न मनाने के दौरान हुआ था विवाद

बरेली: जीत का जश्न मना रहे भाजपा नेताओं में चले लात घूंसे, कपड़े तक फाड़े, पूर्व चेयरमैन समेत चार पर रिपोर्ट

आंवला अमृत विचार। हरियाणा में भाजपा की जीत के जश्न के दौरान दो भाजपा नेताओं के बीच नोकझोंक होने के बाद जमकर मारपीट हुई थी। दोनों ने पहले घर में एक-दूसरे पर लातघूंसे बरसाए, फिर बाहर निकलकर एक-दूसरे के कपड़े तक फाड़ डाले। जश्न में शामिल तमाम भाजपा कार्यकर्ता इस मारपीट का तमाशा देखते रहे। देर रात एक भाजपा नेता की ओर से थाने में तहरीर दी गई थी। अब पूर्व चेयरमैन समेत 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दरअसल भाजपा नेता मनोज मौर्य ने हरियाणा में पार्टी की जीत का जश्न मनाने के लिए भाजपाइयों को अपने घर बुलाया था। जश्न की तैयारियों के दौरान मनोज मौर्य और पूर्व चेयरमैन संजीव सक्सेना बीच सदस्यता अभियान पर बहस शुरू हो गई। एक-दूसरे पर टीका-टिप्पणी के बीच बहस नोकझोंक में बदली और फिर घर के अंदर ही मारपीट होने लगी। दूसरे भाजपाइयों ने उन्हें जैसे-तैसे अलग किया तो कुछ ही देर बाद दोनों घर के बाहर गली में भिड़ गए। एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए। साथी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले उन्हें समझाने की कोशिश की, दोनों ने नहीं सुनी तो वे भी एक तरफ खड़े होकर तमाशा देखने लगे। मारपीट करते-करते दोनों के कपड़े तक चीथड़े हो गए। इसके बाद दूसरे लोगों ने दोनों को अलग कर घर भेजा। भाजपा नेताओं का कहना था कि मारपीट करने वाले दोनों नेताओं में पहले दोस्ती थी। एक को नगर में बड़ा दायित्व मिलने के बाद मनमुटाव हो गया। लोकसभा चुनाव में हार के बाद तनाव और बढ़ गया था।  थाना प्रभारी आंवला कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि जो तहरीर मिली थी उसके आधार पर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

कैंची से किया भाजपा नेता पर हमला
भाजपा नेता मनोज मौर्य ने पुलिस आरोप लगाया कि पूर्वे चेयरमैन संजीव सक्सेना समेत योगेश सक्सेना, शशांक सक्सेना ने उनके साथ मारपीट की। संजीव सक्सेना ने उन पर कैची से हमला कर दिया। जिससे उनकी पीठ लहूलुहान हो गई। किसी तरह वहां से बचकर अपने घर आ गए। इसके बाद पीछे से कई अज्ञात लोगों ने गंदी-गंदी गालियां दीं। मारपीट के बाद उनको कान में चोट लगने के कारण सुनाई नहीं दे रहा है। शरीर पर गुम चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस ने  संजीव सक्सेना, योगेश सक्सेना, शशांक सक्सेना समेत एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें - बरेली: दंगा नियंत्रण अभ्यास में खुल गई मुस्तैदी की पोल, बिना हेलमेट और बॉडी गार्ड के पहुंचे पुलिसवाले