हरदोई में पुलिस ने पीट-पीटकर ले ली अधेड़ की जान, परिजनों ने किया हंगामा, पीएससी और कई थानों का फोर्स तैनात

हरदोई में पुलिस ने पीट-पीटकर ले ली अधेड़ की जान, परिजनों ने किया हंगामा, पीएससी और कई थानों का फोर्स तैनात

हरदोई। हरदोई में पुलिस ने एक अधेड़ को पीट-पीटकर मार डाला। घटना के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते वक्त मृतक के परिजनों की पुलिस के साथ झड़प हुई। इसके बाद पीएसी सहित कई थानों का फोर्स मौके पर लगाई गई है। एएसपी पूरी घटना को घुमाते नज़र आए उन्होंने बताया अज्ञात पुलिसकर्मी देर रात पूछताछ के लिए उसको लेने गए थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

कोतवाली बिलग्राम के नटपुरवा में पुलिस का कहर एक परिवार पर बरपा है। यहां के रहने वाले कमल बाबू के घर में देर रात 1 बजे सादी वर्दी और वर्दी में आ धमके और घर में घुस गए। इसके बाद घर में सो रहे कमल बाबू और उसकी बाइक को ले जाने लगे तो परिजनों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले कमल बाबू के मौसा कन्हई पुत्र कल्लू और कई लोग पुलिस से पूछने आए की कमल बाबू को क्यों पकड़े ले जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने सबको पीटा।

पिटाई के दौरान 54 वर्षीय कन्हई को पुलिस ने बेरहमी से पीटते हुए धक्का दिया। जिससे वह खंभे से टकराकर गिर गया और कुछ ही देर में खून से रक्त रंजित हो गया। जिसके बाद कन्हई को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिसकर्मी कमल बाबू और उसकी बाइक को छोड़कर भी फरार हो गए। परिजनों ने जमकर हंगामा काटा, सुबह मृतक केशव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते वक्त परिजनों की पुलिसकर्मियों से झड़प हुई इसके बाद इलाके में पीएसी और कई थानों की फोर्स लगाई गई है। 

पुलिस ने मामले में सफाई दी है अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि अज्ञात पुलिसकर्मी पूछताछ के लिए कमल को ले जा रहे थे, जिसका विरोध कर रहे कन्हई गिर गए और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई, पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

स्कूल छात्राओं का दुपट्टा खींचने वाले के शक में गई थी पुलिस

रात 1:00 बजे किस मामले की पूछताछ होनी थी। पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया, साथ ही एएसपी ने पुलिस कर्मियों का जाना तो स्वीकार लेकिन अज्ञात पुलिस कर्मियों का हवाला देकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस बिलग्राम में स्कूल से आ रही छात्राओं के साथ दुपट्टा खींचने वाली वारदात को अंजाम देने के मामले में कमल बाबू को देर रात पकड़ने गई थी उसकी बाइक भी उसने कब्जे में ली थी लेकिन इसी बीच हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें:-Haryana-JK Election Results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना शुरू, जुलाना सीट से विनेश फोगाट आगे