संभल: सब्जी विक्रेता की हत्या कर धान के खेत में फेंका शव...बुधवार की शाम से था लापता, परिजनों ने रंजिश से किया इंकार

संभल: सब्जी विक्रेता की हत्या कर धान के खेत में फेंका शव...बुधवार की शाम से था लापता, परिजनों ने रंजिश से किया इंकार

चन्दौसी, अमृत विचार। बनियाठेर थाना क्षेत्र के कादरपुर कुकैटा में सब्जी  विक्रेता की हत्या कर शव धान के खेत में फेंक कर ऊपर से पुआल डाल दी। युवक बुधवार की शाम से लापता था। गुरुवार की सुबह खेत में शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने पर एएसपी, थाना पुलिस ने पहुंच जानकारी की। फारेसिंक टीम ने पहुंच घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। घटना की रिपोर्ट अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई है। 

गांव कादरपुर कुकैटा निवासी जसवंत दिवाकर 28 वर्ष पुत्र रामसेवक  ठेले पर सब्जी बेचकर परिवार का पालन-पोषण करता था। बुधवार की शाम जसवंत सब्जी बेचकर घर आया और हॉफ पेंट व टी-शर्ट पहनकर घर से चला गया। रात साढ़े आठ बजे पत्नी तुलसी ने अपने देवर प्रभात से पति को बाहर से बुलाकर लाने की बात कही। कई स्थानों पर खोजबीन के बाद भी जसवंत का कोई सुराग नहीं लगा। 

इसके बाद छोटे भाई प्रभात से बाइक से अन्य स्थानों पर खोजबीन की। मगर सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद सुबह 7.30 बजे युवक का शव महेश पुत्र रघुवीर के धान के खेत में पड़ा मिला। शव के ऊपर पुआल पड़ी थी। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और विलाप करने लगे। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी पहुंच गई और परिजनों से जानकारी की। 

इसके बाद एसपी कृष्ण कुमार ,एएसपी श्रीशचंद्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फारेसिंक टीम ने पहुंच घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी व परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। शव के बाई गर्दन पर चाकू का निशान बना था और युवक की टी-शर्ट से गले से लिपटी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पिता रामसेवक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव कादरपुर कुकैटा में सब्जी विक्रेता की चाकू से वार व गला दबकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार घटनास्थल का निरीक्षण कर अनुमान लगाया  जा रहा है कि युवक ने बचने के लिए काफी संघर्ष किया होगा। मगर हमलावर एक से ज्यादा होने पर युवक पर भारी पड़े होंगे। परिजनों ने बताया कि परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी, तो युवक को हत्या क्यों कर दी गई। कहीं मामला प्रेम प्रसंग का तो नहीं। 
   
मृतक के पिता ने बताया कि उनके परिवार की किसी से रंजिश नहीं थी। तो कोई क्यों जसवंत की हत्या करेगा। कुछ लोगों का दबी जुबान में कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह तो पुलिस के खुलासे के बाद ही पता चलेगा कि जसवंत की हत्या क्यों और किसने की थी। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: रेलवे इंजीनियर की मौत पर मां-बेटे पर रिपोर्ट दर्ज, दोनों ने प्लॉट के नाम पर लिए थे 25 लाख! जांच में जुटी पुलिस

 

ताजा समाचार

Lucknow University: BHU में छात्रों के साथ हुआ अन्याय, संयुक्त छात्र मोर्चा ने लगाई न्याय की हुंकार
कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष Avanish Dixit के साथी हरेंद्र मसीह पर FIR, अब तक आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस...50 हजार का है इनामिया
मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन