Kanpur: ग्रीनपार्क स्टेडियम को नहीं मिला कोई भी रणजी मैच, मैदान पर होंगे कर्नल सीके नायडू ट्राफी के सिर्फ 2 मैच

Kanpur: ग्रीनपार्क स्टेडियम को नहीं मिला कोई भी रणजी मैच, मैदान पर होंगे कर्नल सीके नायडू ट्राफी के सिर्फ 2 मैच

कानपुर, अमृत विचार। अक्टूबर माह से शुरू हो रही अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्राफी में ग्रीनपार्क को सिर्फ दो मैच मिले हैं। रणजी ट्राफी का एक भी मुकाबला ग्रीनपार्क को नहीं मिला है। कर्नल सीके नायडू ट्राफी में ग्रीनपार्क को छत्तीसगढ़ व गोवा से सिर्फ दो मैचों की मेजबानी मिली है। 

अंडर-23 कर्नल सीके नायडू ट्राफी 13 अक्टूबर से शुरू हो रही है। जिसमें ग्रीनपार्क स्टेडियम को दो मैचों की मेजबानी मिली है। बीसीसीआई की इस सीजन के घरेलू प्रतियोगिताओं में ग्रीनपार्क को केवल यहीं दो मैच मिले हैं। वहीं सबसे प्रतिष्ठित रणजी ट्राफी का एक भी मुकाबला इस बार ग्रीनपार्क में नहीं खेला जाएगा। इस पर यूपीसीए के पदाधिकारियों का कहना है कि भेदभाव किया जा रहा है। 

मैच न मिलने का कारण लाल मिट्टी की पिच न होना बताया गया है, जबकि लखनऊ को मिले तीन मैचों में एक मैच जिस मैदान पर हो रहा है। वहां भी लाल मिट्टी की पिच नहीं है। रणजी ट्राफी में यूपीसीए को तीन मैचों की मेजबानी मिली है। 

जिसमें पहला मैच 11 अक्टूबर को बंगाल के खिलाफ इकाना में, दूसरा 18 अक्टूबर को अखिलेश दास स्टेडियम, तीसरा 13 नवंबर को कर्नाटक के खिलाफ इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। कर्नल सीके नायडू ट्राफी में यूपीसीए को चार मैचों की मेजबानी मिली है। जिसमें शुरुआत के दो मैच मेरठ और बाकी दो ग्रीनपार्क में खेले जाएंगे। ग्रीनपार्क में 8 नवंबर को यूपी-छत्तीसगढ़, 15 नवंबर को यूपी-गोवा की टीमें भिड़ेंगी।

यह भी पढ़ें- संभल: रोडवेज बस ने स्कूटी सवार दो भाइयों को रौंदा; एक की मौत, दूसरा गंभीर, अस्पताल में भर्ती

 

ताजा समाचार

Lucknow University: BHU में छात्रों के साथ हुआ अन्याय, संयुक्त छात्र मोर्चा ने लगाई न्याय की हुंकार
कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष Avanish Dixit के साथी हरेंद्र मसीह पर FIR, अब तक आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस...50 हजार का है इनामिया
मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन