पीलीभीत: पुराने किराएदार की नियत में था खोट, मालिक मकान पिंडदान को गया इधर 16 लाख के जेवर हुए पार

चोरी की घटना को अंजाम देने वाला पुराना किराएदार पकड़ा गया

पीलीभीत: पुराने किराएदार की नियत में था खोट, मालिक मकान पिंडदान को गया इधर 16 लाख के जेवर हुए पार

पीलीभीत, अमृत विचार। आजकल किराएदार का भी कोई भरोसा नहीं। वो भी ऐसा किराएदार जो आपका घर छोड़कर जा चुका है। उसे आपके घर का कोना-कोना मालूम होता है। इस तरह के किराएदार की नियत में खोट हो आपके पीछे में घर के अंदर सेंध लगने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ पीलीभीत के रेडीमेड कपड़ा व्यापारी के साथ। जिसके मकान से सोलह लाख कीमत के जेवरात पुराने किराएदार ने चोरी किए थे। घटना को अंजाम देने से पहले रेकी की गई और फिर मौका मिलते ही चोरी कर डाली।
  
घटना सुनगढ़ी क्षेत्र के पॉश बल्लभ नगर कॉलोनी में हुई थी। 29 सितंबर को कॉलोनी के निवासी रेडीमेड कपड़ा व्यापारी अक्षित गुप्ता अपनी मां सीमा गुप्ता के साथ पिंडदान करने के लिए बिहार के गया चले गए थे।  घर पर उनकी पत्नी कोमल गुप्ता अकेली थी। रात करीब 12 बजे वह खाना खाकर सोने चली गई। दूसरे दिन 30 सितंबर को आंख खुली को एक कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। सोलह लाख कीमत के जेवरात चोरी हो चुके थे। एसपी अविनाश पांडेय ने खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की थी। जांच के बाद पुलिस ने कानपुर देहात के थाना रुरा क्षेत्र के ग्राम अन्दाया के रहने वाला पंकज कुमार पुत्र देवेंद्र सिंह को पकड़ा। जोकि वर्तमान में मुरादाबाद जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर बिश्नोई गांव में रह रहा था। आरोपी की बरहा अंडरपास से गिरफ्तारी की गई। उसके कब्जे से चोरी किए गए जेवरात भी बरामद हो गए। आरोपी पीड़िता के मकान में किराए पर रह चुका है। एएसपी विक्रम दहिया ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया। जिसके बाद आरोपी को चालान कर कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

ताजा समाचार

प्रयागराज : सरकारी आवास न छोड़ने पर दंडात्मक किराए की वसूली पर रोक
ट्रेन को डिरेल करने की साजिश : ट्रैक पर मिट्टी डाल कर भागा अज्ञात डंपर 
दिवंगत पूर्व विधायक नीलम करवरिया को श्रद्धांजलि देने पहुंचे आदि शंकराचार्य वासुदेवानंद सरस्वती
Kanpur: शार्ट सर्किट से कपड़ा गोदाम में लगी आग, साढ़े चार घंटे में बुझी, इलाके में मचा रहा हड़कंप
Kanpur: क्षत्रियों ने शस्त्र पूजन कर राष्ट्र रक्षा का लिया संकल्प, कार्यक्रम में शामिल हुए परिवहन मंत्री व करौली शंकर महाराज
बरेली:विवाद निपाटाने गई पुलिस पर ही छोड़ दिया पालतू कुत्ता...पांच पर रिपोर्ट दर्ज