रुद्रपुर: जांच में लापरवाही बरतने पर थाने का दरोगा निलंबित

रुद्रपुर: जांच में लापरवाही बरतने पर थाने का दरोगा निलंबित

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप के उपनिरीक्षक को मारपीट-मोबाइल लूट की वारदात में जांच में लापरवाही बरतना भारी पड़ गया है। मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने आरोपी विवेचना अधिकारी व ट्रांजिट कैंप थाने के दरोगा को निलंबित कर दिया है।

बताते चलें कि शिवनगर निवासी भूपेंद्र कुमार ने थाना ट्रांजिट कैंप में मुकदमा दर्ज कराया था। 7 अक्टूबर की साढ़े 10 बजे ड्यूटी कर घर लौट रहा था। अचानक परशुराम चौक पर पांच से छह लोग आए और हाथापाई करते हुए मोबाइल लूटने का प्रयास करने लगे। जिसे देखकर पेट्रोल पंप कर्मी ने एक आरोपी को पकड़ भी लिया। आरोप था कि पुन छह से सात हमलावर आते ही धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। मामले में पुलिस ने मुकदमा कर मामले की जांच थाने के दरोगा ललित चौधरी को सौंप दी।

प्रकरण को कई दिन बीत जाने के बाद भी विवेचना अधिकारी यानि दरोगा ने कोई कार्रवाई नहीं की। मामले की जानकारी एसएसपी मणिकांत मिश्रा को हुई तो उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए विवेचक ललित चौधरी को निलंबित कर दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर मामला हो या फिर किसी भी प्रकार की जांच में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लापरवाही बरतने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

ताजा समाचार

कासगंज: व्यापारियों की सुरक्षा और सम्मान के लिए संकल्पित है प्रदेश की सरकार -कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह
हॉकी इंडिया लीग की सात साल बाद वापसी, पहली बार महिला लीग भी होगी 
Kanpur: करोड़ों की ठगी का मामला: बुजुर्ग को जवान बनाने वाली मशीन की होगी जांच, पुलिस ने सीएमओ को भेजा पत्र
अयोध्या: सोहावल टोल प्लाजा पर सपाई ने किया धर्मेन्द्र यादव का जोरदार स्वागत, सपा सांसद बोले- समाजवादी कर रहे हैं संविधान की सुरक्षा
दिल्ली में पांच लाख रुपये मूल्य की 250 से अधिक ई-सिगरेट बरामद, पांच लोग पकड़े
बरेली: पैगंबर-ए-इस्लाम पर इस शख्स के फिर बिगड़े बोल, मुसलमानों में आया उबाल