सीतापुर: पत्नी के साथ पेशी पर आए आरोपी की कोर्ट परिसर में बिगड़ी तबियत, मौत

सीतापुर: पत्नी के साथ पेशी पर आए आरोपी की कोर्ट परिसर में बिगड़ी तबियत, मौत

सीतापुर। घर से अपनी पत्नी के साथ पेशी पर आए आरोपी की अचानक मौत हो गई। कारण स्पष्ट करने के लिए पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा रही है। लहरपुर कोतवाली क्षेत्र का दारानगर निवासी नरेश पुत्र हेमराज अपनी पत्नी मायावती के साथ पेशी पर आया था। 

मायावती के मुताबिक, चोरी के मामले में दर्ज अभियोग की पेशी आज लगी हुई थी। ऐसे में वे दोनों कचहरी आए थे। अचानक उनके 50 वर्षीय पति नरेश की हालत बिगड़ गई। बेहोश होता देख परिसर में अफरातफरी मच गई। किसी तरह एंबुलेंस बुलाकर नरेश को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अचानक हुई मौत की सूचना मिलने पर कोतवाल अनूप शुक्ला मौके पर पहुंच गए और नरेश की पत्नी मायावती से जानकारी लेते हुए शव को कब्जे में ले लिया। शहर कोतवाल का कहना है कि मौत के कारणों को जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। नरेश लहरपुर से पेशी पर आया था।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली

ताजा समाचार

कानपुर में 1000 करोड़ की जमीन कब्जाने में शामिल था पत्रकार सोनू पांडे: CCTV से हुई पुष्टि, Avanish Dixit का है बेहद करीबी, दो माह से चल रहा फरार
बाराबंकी: पट्टाधारक के तालाब को बना दिया अमृत सरोवर, तालाब में की जा रही सिंघाड़े की खेती
हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर महिला के गले से उड़ाई चेन
सुलतानपुर: राहुल गांधी के मानहानि मामले फिर टली सुनवाई, अब 9 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई 
अयोध्या: अवध विश्वविद्यालय में हुए धरने में गरजे आक्रोशित छात्र, विश्वविद्यालय ने दिया 15 दिन में निस्तारण का आश्वासन 
हल्द्वानी: मुकेश बोरा को रिमांड पर लेगी पुलिस, वकील ने लगाई जमानत अर्जी