बहराइच: अघोषित बिजली कटौती पर फूटा लोगों का गुस्सा, विद्युत उपकेंद्र में की तोड़फोड़, फाड़ा रजिस्टर, देखें वीडियो

बहराइच: अघोषित बिजली कटौती पर फूटा लोगों का गुस्सा, विद्युत उपकेंद्र में की तोड़फोड़, फाड़ा रजिस्टर, देखें वीडियो

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला बशीरगंज और नाजिरपुरा मोहल्ले में सोमवार सुबह से जारी बिजली कटौती से नाराज लोग ने देर रात को विद्युत उपकेंद्र पहुंचे और वहां जमकर तोड़फोड़ की और रजिस्टर फाड़ डाले। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चलानी पड़ी। काफी देर बाद लोग उपकेंद्र से हटे।

कोतवाली नगर के मोहल्ला बशीरगंज में विद्युत उपकेंद्र स्थित है। इस उपकेंद्र से नाजिरपुरा और बशीरगंज मोहल्ले को बिजली आपूर्ति दी जाती है। मोहल्ले के लोगों के मुताबिक लगभग पांच दिन से बिजली नहीं मिल रही है। बिजली अधिकारियों ने सोमवार शाम तक आपूर्ति देने की बात कही, लेकिन रात तक सप्लाई शुरू नहीं हो पाई।

6

इस पर नाराज मोहल्ले के लोग रात 11 बजे विद्युत उपकेंद्र पहुंच गए। सभी ने उपकेंद्र के अंदर नारेबाजी करते हुए तोड़फोड़ की। रजिस्टर फाड़ डाले। बिजली कर्मियों की सूचना पर कोतवाल मनोज कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने लोगों को समझाया, लेकिन भीड़ हटने को तैयार नहीं थी। जिस पर भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी। कुछ समाजसेवियों की ओर से काफी समझाने के बाद लगभग एक बजे रात में भीड़ उपकेन्द्र से हटी। तब जाकर बिजली कर्मियों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली

ताजा समाचार

10 साल पहले बारहसिंगा का किया था शिकार, एक दशक बाद हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे पर प्राथमिकी दर्ज
कानपुर में 1000 करोड़ की जमीन कब्जाने में शामिल था पत्रकार सोनू पांडे: CCTV से हुई पुष्टि, Avanish Dixit का है बेहद करीबी, दो माह से चल रहा फरार
बाराबंकी: पट्टाधारक के तालाब को बना दिया अमृत सरोवर, तालाब में की जा रही सिंघाड़े की खेती
हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर महिला के गले से उड़ाई चेन
सुलतानपुर: राहुल गांधी के मानहानि मामले फिर टली सुनवाई, अब 9 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई 
अयोध्या: अवध विश्वविद्यालय में हुए धरने में गरजे आक्रोशित छात्र, विश्वविद्यालय ने दिया 15 दिन में निस्तारण का आश्वासन