कासगंज: बिजली विभाग की टीम को पकड़ कर ग्रामीणों ने जमकर पीटा

कासगंज: बिजली विभाग की टीम को पकड़ कर ग्रामीणों ने जमकर पीटा

कासगंज, अमृत विचार: सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव फतेहपुर माफी में बिजली विभाग की टीम और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक हो गई। ग्रामीणों ने बिजली कर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। स्थानीय ग्रामीणों ने बिजली कर्मियों की पिटाई का वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में अवर अभियंता ने पांच नामजद ग्रामीणों के खिलाफ तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव फतेहपुर माफी का है। जंहा सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए अवर अभियंता विजेंद्र सिंह ने बताया कि वह अपने स्टाफ आनंद खरबार, दाताराम, सुभाष और बॉबी के साथ बिजली बिल की वसूली के लिए पेट्रोलिंग को ग्राम फतेहपुर माफी में गए थे। 

इस दौरान चार बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। अन्य बकाएदारों का कनेक्शन काटते समय गांव के ही सुनील, जितेंद्र, अंजू, सुरेंद्र और रामपाल ने बिजली विभाग के कर्मचारियों से अभद्रता और गली गलौज शुरू कर दी और बिजली संबंधी दस्तावेजों को भी नष्ट किया।

जब बिजली कर्मियों ने इसका विरोध किया, तो सभी लोगों ने जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ हाथा पाई करने लगे। बिजली विभाग के कर्मचारियों को अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिलहाल पुलिस अवर अभियंता की तहरीर पर मामले की जांच कर रही है।

विद्युत विभाग के अवर अभियंता ने फतेहपुर माफी गांव के पांच नामजद ग्रामीणों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी- लोकेश भाटी, सदर कोतवाल।

यह भी पढ़ें-  कासगंज: मोहिनी हत्याकांड...पुलिस से उठा भरोसा, अब सीबीआई जांच की मांग तेज