फीस वृद्धि और छात्र संघ चुनाव को लेकर सपा छात्र सभा ने निकाला मार्च : राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा 

फीस वृद्धि और छात्र संघ चुनाव को लेकर सपा छात्र सभा ने निकाला मार्च : राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा 

अयोध्या, अमृत विचार : समाजवादी छात्र सभा द्वारा छात्र संघ चुनाव और फीस वृद्धि समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर बुधवार कोब मार्च निकाल कर गांधी पार्क पर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

हाथों में तख्तियां लिए रिकाबगंज हनुमानगढ़ी से निकले छात्र सभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए गांधी पार्क पहुंचे। ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश के विश्वविद्यालय और महाविद्यालयों में छात्र-छात्राओं की हास्टल फीस अत्याधिक बढ़ा दी गई है। इसके अलावा भाजपा सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव बंद किए जाने से उनके अधिकारों के लिए संघर्ष शून्य हो गया है। ज्ञापन में कहा गया है कि वही दूसरी ओर प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक, आरक्षण घोटाला और नियुक्तियों में भ्रष्टाचार चरम पर है।

ज्ञापन में 69000 भर्ती का मामला भी उठाते हुए प्रदेश सरकार को घेरा गया है। छात्र सभा ने कहा है कि भाजपा की दोहरी नीति के कारण बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन में कहा गया है कि भाजपा को पीडीए परिवार से आने वाले छात्र छात्राओं के हाथों में हथकड़ी देख कर अच्छा लगता है। राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन में विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में छात्रों का उत्पीड़न बंद करने की मांग उठाई है।

जिलाध्यक्ष शुभम वर्मा ने कहा कि यदि हमारी माँगे नहीं मानी जाती है तो वृहद स्तर पर आन्दोलन किया जाएगा। इस अवसर पर शोयब खान, नीरज शर्मा, आशीष यादव, चौधरी आलोक वर्मा, नीरज पाल, मनीष चौधरी, इरफान अली, अमन यादव, आर्यन पटेल, मोहम्मद तारिक, रवि शर्मा, अनुराग वर्मा समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल रहे।

ताजा समाचार