कानपुर में चंदारी से प्रेमपुर तक अतिसंवेदनशील...पुलिस ने 16 को हिरासत में लिया, आसपास गांवों के प्रधानों से संपर्क किया

कानपुर में चंदारी से प्रेमपुर तक अतिसंवेदनशील...पुलिस ने 16 को हिरासत में लिया, आसपास गांवों के प्रधानों से संपर्क किया

कानपुर, अमृत विचार। जीआरपी ने बड़ा गांव, प्रेमपुर बस्ती के लगभग 16 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जीआरपी ने चंदारी से प्रेमपुर तक अतिसंवेदनशील ट्रैक घोषित किया है।

जीआरपी ने बड़ा गांव के प्रधान से भी बात की। जीआरपी ने पूछताछ के उपरांत 16 में से 12 लोगों को छोड़ दिया जबकि चार लोगों से अभी पूछताछ की जा रही है। आरपीएफ प्रभारी बीपी सिंह ने सेंट्रल के चौतरफा अपने कार्य सीमा के ट्रैक की दिन में गश्त तो रात में पेट्रोलिंग शुरू करा दी है। पुलिस की जांच का केंद्र बिंदु नशेबाज भी हैं जो वहीं पर खुले शराब ठेके पर रोज आकर पैग लगाते हैं। रेलवे पुलिस ने ऐसे 56 लोगों की सूची बनाई है। इनसे पूछताछ होगी।
  
सिलेंडर में रेग्यूलेटर था पर ऑन-आफ का बटन नहीं

रेलवे पुलिस की जांच में पता चला है कि जो खाली सिलेंडर वहां पर मिला था, उसमे रेग्यूलेटर तो लगा था पर गैस को ऑन-आफ करने को लगने वाला काला बटन गायब था। पुलिस दो किमी. की दूरी पर खुली गैस एजेंसी के गोदाम में भी जाकर पूछताछ की पर ये छोटे सिलेंडर का कोई रिकार्ड नहीं होता है, इस वजह से कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। 

220 मीटर दूरी पर शराब ठेका,सेल्समैन से पूछताछ

घटनास्थल से कोई 220 मीटर दूरी पर देशी शराब का ठेका है। रेलवे पुलिस ने वहां के सेल्समैन से नशेड़ियों के बारे में जानकारी ली है। एक निर्माण एजेंसी के मजदूर भी वहां पर डेरा डाले हैं। इनसे भी घटना के बारे में जानकारी हासिल की गई है।

ये भी पढ़ें- Green Park Stadium: त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में रहेंगी दोनों टीमें...ATS से लेकर IPS तक करेंगे निगरानी

ताजा समाचार

Exclusive: फफक कर रो पड़े पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव...मुसलमानों के नाम पैगाम देते हुए जारी किया वीडियो
अयोध्या: मंत्री नरेंद्र कश्यप ने लाभार्थियों में बांटे प्रमाण पत्र एवं संयंत्र
बाराबंकी में पोटेंशियल, विकास से नहीं रहेगा वंचित, सीएम योगी ने विजय उद्यान में किया पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का अनावरण
रामपुर : प्रेमिका के परिजनों को नशा सुंघाकर जेवर लूटे, प्रेमी सहित 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
Kasganj News: चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, करंट से बुरी तरह झुलसा मजदूर, दर्दनाक मौत
अयोध्या: कोल्ड-ड्रिंक फैक्ट्री में कलावा काट कर दी इंट्री, सुपरवाइजर व सिक्योरिटी गार्ड निलंबित, जानिए क्या बोले अधिकारी