रायबरेली: चोरी के शक में ग्रामीणों ने की युवक को धुना, वीडियो वायरल

रायबरेली: चोरी के शक में ग्रामीणों ने की युवक को धुना, वीडियो वायरल

सतांव/रायबरेली, अमृत विचार। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। स्थानीय पुलिस से भरोसा उठने के बाद ग्रामीणों ने अपने-अपने गाँवों में पहरा देकर स्वयं अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा ली है। बीती रात से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्रामीणों द्वारा एक युवक को पकड़कर चोरी के शक में पिटाई की जा रही है। रविवार की देर रात थाना क्षेत्र के रजवापुर गाँव में पहरा दे रहे ग्रामीणों को दो संदिग्ध युवक मोटरसाईकिल से घूमते नजर आये। 

ग्रामीणों ने उनके चोर होने की आशंका के चलते मोटरसाईकिल रोंककर जानकारी लेने का प्रयास किया। इस पर बाइक चला रहा युवक अपने साथी को छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने पकड़ में आये युवक की पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। सम्बन्धित मामले मे इंचार्ज थानाध्यक्ष संजय सिंह से जानकारी ली तो वो जांच की बात कहकर इस मामले में चुप्पी साधे रहे।

किरकिरी का डर या मामले को दबाने का प्रयास कर रही पुलिस

इस पूरे संबंधित प्रकरण को लेकर जिम्मेदारों से बात करने की कोशिश की गई तो काफी समय तक तो उनका फोन ही नहीं उठा। गुरबख्शगंज पुलिस का सीयूजी नम्बर ना उठाकर प्रदेश सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखाया जा रहा है। इंचार्ज थानाध्यक्ष इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। हम अभी इसके बारे में कली जानकारी नहीं दे सकते है।

यह भी पढ़ें:-Sultanpur डकैती कांड के और आरोपी अनुज प्रताप सिंह का STF ने किया एनकाउंटर, एक फरार

ताजा समाचार

Tirupati Prasad Controversy: तिरुपति 'प्रसादम' प्रकरण के बाद लखनऊ के मंदिर में बाहर से लाया प्रसाद चढ़ाने पर पाबंदी, जानिए क्या बोलीं महंत देव्या गिरि
टिहरी में शिक्षकों को ले जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त
WTC Points Table : भारत ने डब्ल्यूटीसी तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की, न्यूजीलैंड पर मिली जीत के बाद श्रीलंका को बंपर फायदा
बरेली: अखिलेश यादव का पुतला फूंके जाने से खफा सपाईयों ने की नारेबाजी
CM Yogi in Mirzapur: हम बंटे थे तो कटे थे, इसलिए 500 वर्ष तक अयोध्या में इंतजार करना पड़ा, मिर्जापुर में बोले सीएम योगी
Bigg Boss 18: खत्म हुआ इंतजार, सलमान खान की मेजबानी में छह अक्टूबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 18' का तांडव