20 लाख रुपये कल तक पहुंचा दो, मामला खत्म करवा दूंगा..., अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश, जानें पूरा मामला

छेड़छाड़ के मामले में समझौता कराने के लिए फर्जी एएसपी बन किया था कॉल

20 लाख रुपये कल तक पहुंचा दो, मामला खत्म करवा दूंगा..., अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश, जानें पूरा मामला

लखनऊ, अमृत विचार। 20 लाख रुपये कल सुबह तक पहुंचा दो…। सारा मामला खत्म कर दूंगा। अगर नहीं पहुंचाए तो सबको जेल जाना पड़ेगा। यह बात फर्जी अपर पुलिस अधीक्षक बनकर एक जालसाज ने छेड़छाड़ के आरोपियों को किया। संदेह होने पर आरोपियों ने बातचीत रिकार्ड कर ली। जो मंगलवार देर शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जानकारी होने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शुरूआती जांच में सामने आया कि फर्जी एएसपी बन कॉल करने वाला युवती का करीबी है।

मोहनलालगंज के एक गांव निवासी युवती ने 9 सितंबर को शिकायत कर आरोप लगाया कि निजी अस्पताल में ड्यूटी करने के बाद लौटते समय दिलीप और गोल्डी सहित एक अज्ञात ने जबरन उसे कार में खींच लिया। इसके बाद पीजीआई स्थित एक साइड पर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी व मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में दोनों नामजद सहित एक अज्ञात के विरुद्ध गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हांथ लगी जिसमें युवती बताए गए आरोपियों के साथ जाते और वापस आते हुई दिखाई दी थी।

बीस लाख दो नहीं भेज देगा जेल

मामला दर्ज होने के बाद बिजनौर निवासी कुलदीप यादव नाम का एक व्यक्ति खुद को अपर पुलिस अधीक्षक बताकर आरोपी के पिता छोटेलाल से 20 लाख रुपए की मांग की। छोटे लाल फोन पर गिड़गिड़ाते रहे थे कि बीस लाख नहीं है तो जालसाज बोला कि 15 लाख से कम में काम नहीं बन पाएगा। कल तक व्यवस्था करो लड़की को देना है वरना तुम्हारे बेटों को उठा लेंगे, डीआईजी तक मामला पहुंचा है।

छोटे लाल ने 20 लाख रुपए मांगने वाले कुलदीप यादव के विरुद्ध मोहनलालगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। समझौते के नाम पर 20 लाख रुपए की मांग करने वाला आरोपी छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली युवती का करीबी बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें:-Jammu-Kashmir Election: पहले फेज का मतदान जारी, PM मोदी ने मतदाताओं से की बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया