टनकपुर: दुष्कर्म के फरार कैदी को बिनवाल गांव के जंगल से दबोचा   

टनकपुर: दुष्कर्म के फरार कैदी को बिनवाल गांव के जंगल से दबोचा   

टनकपुर, अमृत विचार। 12 सितंबर को न्यायिक बंदी गृह लोहाघाट से फरार दुष्कर्म के आरोपी कैदी को पुलिस ने दबोच लिया है। फरार कैदी के कब्जे से एक अदद अवैध देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और दो खोखे बरामद हुए हैं। 
फरार कैदी पर पुलिस टीम पर फायरिंग करने और अवैध हथियार रखने के आरोप में थाना रीठा साहिब में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 

मालूम हो कि बीते 27 अगस्त को चम्पावत कोतवाली के चल्थी चौकी क्षेत्र में 32 वर्षीय शंकर लाल चौधरी पुत्र विपत लाल चौधरी, निवासी ग्राम धर्मपुर, थाना सिसैया, नगर पालिका बेटकोट, महेंद्रनगर, जिला कंचनपुर नेपाल के खिलाफ एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में भारतीय न्याय संहिता की धारा 64 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। न्यायालय के आदेश से आरोपी न्यायिक हिरासत में लोहाघाट न्यायिक बंदीगृह में था।

 12 सितंबर को यह कैदी लोहाघाट के बंदी गृह से फरार हो गया। एसपी अजय गणपति ने बताया कि 13 सितंबर को रीठासाहिब के थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट के नेतृत्व में फरार कैदी शंकर लाल को बिनवाल गांव जंगल क्षेत्र में दबिश देकर दबोचा गया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी की। आरोपी कैदी के खिलाफ रीठासाहिब में बीएनएस  की धारा 109 और  3/25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा भी दर्ज किया गया है।  पुलिस टीम में थानाध्यक्ष  कमलेश भट्ट, उपनिरीक्षक तेज कुमार,  हेड कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद, दीपक बिष्ट, हरीश नाथ,  कांस्टेबल मनोज कुमार शामिल रहे।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे