रवीना टंडन ने फैंस से मांगी माफी, बोलीं- मेरा इरादा ठेस पहुंचाने का नहीं था, क्षमा करें दोस्तों

रवीना टंडन ने फैंस से मांगी माफी, बोलीं- मेरा इरादा ठेस पहुंचाने का नहीं था, क्षमा करें दोस्तों

मुंबई। बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री रवीना टंडन ने लंदन में अपने प्रशंसकों से बिना सेल्फी लिए अचानक चले जाने के बाद माफी मांगी है। रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर घटना के बारे में अपने विचार और भावनाएं साझा की और बताया कि उन्होंने इस तरह की प्रतिक्रिया क्यों दी। अपने पोस्ट में रवीना ने कहा कि मुंबई के बांद्रा में पिछली घटना के दौरान उनपर नशे में होने और कार दुर्घटना का कारण बनने का झूठा आरोप लगाया गया था।

मुंबई पुलिस ने बाद में दावों का खंडन किया, लेकिन ऐसे अनुभव ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है, इसलिए लंदन में जब उनके प्रशंसक ने उनके साथ एक सेल्फी लेनी चाही तो उन्होंने इंकार कर दिया। रवीना ने लिखा, नमस्कार, ''कुछ दिन पहले लंदन में मैं पैदल जा रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए। और जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं रवीना टंडन हूं तो मैं थोड़ा पीछे हट गयी और मेरी पहली प्रवृत्ति यह थी कि मैं ना कह दूं और और तेजी से चली जाऊं, क्योंकि मैं अकेली थी, मुझे लगता है कि वे सिर्फ एक तस्वीर चाहते थे और मैं ज्यादातर समय इसके लिए तैयार रहती हूं लेकिन मैंने उन्हें मन कर दिया.. क्योंकि कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद से मैं थोड़ा घबरा गयी हूं और सदमे में हूं, इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो ठीक रहती हूं, लेकिन अकेले में इन दिनों भी थोड़ा घबरा जाती हूं। 

रवीना ने कहा, मुझे शायद उन्हें एक फोटो देनी चाहिए थी क्योंकि शायद वे प्रशंसक थे, लेकिन मैं घबरा गई और तेजी से चली गई और बस एक सुरक्षा आदमी से मदद मांगी। इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लगा।" यदि वे पढ़ रहे हैं तो मैं इस माध्यम से उनसे माफी मांगना चाहती हूं कि मेरा इरादा ठेस पहुंचाने का नहीं था, मुझे वास्तव में खेद है। उम्मीद है कि मैं आपसे दोबारा मिल सकूंगी और आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर सकूंगी। मैं सुलभ और सामान्य रहने की पूरी कोशिश करती हूं, लेकिन कभी-कभी असफल हो जाती हूं। इसलिए क्षमा करें दोस्तों, मुझे आशा है कि आप इसे समझेंगे। 

गौरतलब है कि जून में रवीना के मुंबई स्थित घर के बाहर उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की खबर आई थी और उन पर नशे में होने और कार दुर्घटना का कारण बनने का आरोप लगाया गया था। 

ये भी पढ़ें : गुरुदत्त की बनाई फिल्मों जैसी फिल्में बनाना चाहती हैं कंगना रनौत, वहीदा रहमान की भी तारीफ की  

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे