बिजली मीटर लगाने के विवाद में महिला के दरवाजे पर फायरिंग

महिला ने घर का दरवाजा बंद कर खुद को बचाया, मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखा किया बरामद

बिजली मीटर लगाने के विवाद में महिला के दरवाजे पर फायरिंग

लखनऊ, अमृत विचार। कैसरबाग कोतवाली अंतर्गत तालाब गगनी में मकान में बिजली का मीटर लगाने को लेकर महिला का एक बिल्डर से झगड़ा हो गया। जिस पर बिल्डर के साथियों ने महिला से अभद्रता कर उसके दरवाजे पर हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एक पिस्टल का खोखा बरामद किया है। इसके बाद महिला की लिखित शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि कुक्स कम्पाउंड निवासी नुसरत जहां ने तीन माह पूर्व बिल्डर वसीम से तालाब गगनी शुल्क में एक मकान खरीद था। जिसके बाद बिल्डर ने मकान में बिजली का मीटर लगवाने का आश्वसन दिया था। बावजूद इसके बिल्डर मकान में मीटर लगवाने के लिए टालमटोल करने लगा। आरोप है कि बुधवार शाम करीब पांच बजे वह बिल्डर के पास पहुंची और मकान में मीटर लगवाने पर जोर देने लगी तब बिल्डर ने उससे 35 हजार रुपये की मांग करने लगा। रुपये देने से इंकार करने पर बिल्डर अभद्रता करने लगा। इसके बाद पीड़िता अपने घर लौट आई।

आरोप है कि करीब आधे घंटे के बाद बिल्डर अपने साथियों को लेकर महिला के घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। महिला के बेटे अफजाल में विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। हंगामा बढ़ता देख बिल्डर ने पिस्टल निकाल हवाई फायरिंग कर दी। इस दौरान महिला और उसके बेटे ने खुद को घर के अंदर बंदकर जान बचाई। फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का खोखा बरामद किया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि महिला की लिखित शिकायत पर पुलिस ने बिल्डर व उसके साथियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : आठवीं की छात्रा का पीछा कर मनचले ने की छेड़खानी

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पंचायत भवन से कंप्यूटर चोरी, सहायक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज
Health Tips: हाइपरटेंशन की दवाओं से हो रहे दूसरे मर्ज, मरीजों के लिवर व किडनी में बढ़ी इंफेक्शन और सूजन की समस्या
हरियाणा चुनाव: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी, MSP पर 24 फसलें खरीदने का वादा, BJP ने जारी किया घोषणापत्र
सीतापुर: शातिरों ने चुराया ठेला, सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत
मथुरा: मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए गठित की जाएगी समिति
रामपुर: टला बड़ा हादसा: शरारती तत्वों ने रेलवे लाइन पर रखा बिजली का पोल, लोको पायलट ने हटाकर ट्रेन को किया रवाना