ICC Women's T20 World Cup: 18 वर्ष से कम उम्र वाले महिला टी20 विश्व कप का मुफ्त में लेंगे मजा, ICC का बड़ा ऐलान

ICC Women's T20 World Cup: 18 वर्ष से कम उम्र वाले महिला टी20 विश्व कप का मुफ्त में लेंगे मजा,  ICC का बड़ा ऐलान

दुबई। तीन अक्टूबर से शुरु होने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्वकप लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को किफायती मूल्य वाले टिकटों की घोषणा की। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी ज्योफ एलार्डिस ने तीन से 20 अक्टूबर तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच दिरहम से शुरू होने वाले टिकटों और 18 वर्ष से कम उम्र के लोगों के लिए मुफ्त प्रवेश की घोषणा की।

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी ज्योफ एलार्डिस ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) बोर्ड के सदस्य ज़ैद अब्बास के साथ एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा “ यह प्रभावी रूप से सभी 10 टीमों के लिए घरेलू विश्व कप है और खिलाड़ी उत्साही प्रशंसकों के समर्थन का आनंद ले सकते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, मुझे आज यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि टिकट केवल पांच दिरहम से उपलब्ध होंगे और 18 वर्ष से कम आयु वालों के लिए टिकट निःशुल्क होंगे।” 

उन्होने कहा “हम आयोजन की विरासत पर ईसीबी और दुबई स्पोर्ट्स काउंसिल के साथ भी काम करेंगे। हम 500 से अधिक लड़कियों को खेल में शामिल होने और क्रिकेट का पहला मजेदार अनुभव देने का मौका देने के लिए क्रियो फेस्टिवल आयोजित करेंगे।” 

एलार्डिस ने प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा में टूर्नामेंट पर एक शानदार लेजर शो का एक वीडियो भी जारी किया। ईसीबी बोर्ड के सदस्य ज़ैद अब्बास ने कहा कि वे आईसीसी और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के साथ मिलकर काम करने को उत्सुक हैं। तीन से 20 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले 10-टीम टूर्नामेंट में 23 मैचों के बाद एक चैंपियन टीम उभर कर सामने आएगी। 

20 लीग मैच दुबई और शारजाह के बीच विभाजित होंगे और सेमीफाइनल 17 अक्टूबर को दुबई में और 18 अक्टूबर को शारजाह में होंगे। फाइनल दुबई में खेला जाएगा। ग्रुप ए में छह बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और श्रीलंका शामिल हैं, जबकि ग्रुप बी में बांग्लादेश, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड शामिल हैं। 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे