बरेली: 85.70 लाख डकार कर बोला ठेकेदार...'सपा के पूर्व विधायक रिश्तेदार हैं, उठवा लूंगा तुझे...'

कंपनी के प्रबंधक ने ठेकेदार के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट

बरेली: 85.70 लाख डकार कर बोला ठेकेदार...'सपा के पूर्व विधायक रिश्तेदार हैं, उठवा लूंगा तुझे...'

 

बरेली, अमृत विचार। बरेली की स्टोन हाईट्स इन्फ्रा कंपनी के मैनेजर ने आगरा के एक ठेकेदार के खिलाफ 85.70 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि सपा के एक पूर्व विधायक को अपना रिश्तेदार बताते हुए आरोपी ठेकेदार उसे उठवा लेने की भी धमकी दे रहा है।

कंपनी के मैनेजर रिषभ सिंह तोमर ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था कि उनकी कंपनी का कार्यालय पीलीभीत बाईपास पर आकाशपुरम कॉलोनी में है। मथुरा की आनंद वन कॉलोनी का निवासी किशन मुरारी आगरा की गढ़ीनगर किरौली में मुरारी कंस्ट्रक्शन के नाम से फर्म है। किशन मुरारी ने वर्ष 2020 में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत मीरगंज और आंवला तहसील में सड़कों का निर्माण कराया था। इसके लिए निर्माण सामग्री उनकी कंपनी से खरीदी थी जिसका 85.70 लाख रुपये बकाया रह गया है। रिषभ के मुताबिक पैसा मांगने पर काफी समय ठेकेदार टालमटोल करता रहा। फिर उन्हें धमकी देने लगा। उनसे कहा कि उसके रिश्तेदार सपा के पूर्व विधायक हैं। वह बरेली से उसे उठवा लेगा। वह अपनी रकम लेने उसके कार्यालय पहुंचे तो उसने रिवाल्वर दिखाकर उन्हें धमकाया। रिषभ के शिकायती पत्र पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया था।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे