UP T20 League: दो रन ने पलटी बाजी, कानपुर सुपर स्टार्स ने बिखेरा जलवा

UP T20 League: दो रन ने पलटी बाजी, कानपुर सुपर स्टार्स ने बिखेरा जलवा

लखनऊ, अमृत विचार: यूपी टी-20 लीग में शनिवार को कानपुर सुपरस्टार्स ने नोएडा किंग्स पर दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की। कानपुर के 119 रन के जवाब में नोएडा की टीम 117 रनों का सफर ही तय कर सकी। अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कानपुर के बल्लेबाजों की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 31 रन के योग पर शीर्षक्रम के तीन बल्लेबाज पवेलियन पहुंच गये। मध्यक्रम में कप्तान समीर रिजवी एक बार फिर टीम के लिए संकटमोचक साबित हुए। उन्होंने आतिशी बल्लेबाजी की और 38 गेंदों पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए। मोहसिन खान ने नाबाद 19 रन बनाए। कानपुर सुपरस्टार्स ने सात विकेट खोकर 119 रन बनाए। नोएडा की ओर से मोहम्मद शोएब ने दो विकेट लिए।

UP T20 League
जवाब में नोएडा किंग्स की टीम ने भी शुरुआती दो विकेट मात्र 21 रन के योग पर खो दिए। टीम को आखिरी ओवर में छह रन बनाने थे। कप्तान ने भरोसमंद गेंदबाज को यह जिम्मेदारी दी। गेंदबाज विनीत पवार ने कमाल का प्रदर्शन किया। पहली गेंद पर पीयूष चावला (17) को बोल्ड करके नोएडा को करारा झटका दिया। आखिरी गेंद पर कार्तिक यादव (2) रन आउट हो गए। इस तरह नोएडा की टीम 9 विकेट खोकर 117 रन बना सकी और दो रन से उसे हार का सामना करना पड़ा। कानपुर से मुकेश कुमार ने तीन और मैन ऑफ द मैच विनीत पंवार ने दो विकेट झटके। नोएडा से हर्षित सेठी ने सबसे अधिक 30 रन बनाए।

यह भी पढ़ेः आर्यना सबालेंका ने जीता अमेरिकी ओपन का खिताब, फाइनल में ​जेसिका पेगुला को सीधे सेटों में हराया

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे