गोंडा: ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, बिहार के एक श्रमिक की मौत...तीन घायल 

मजदूरी के लिए रेहरा जा रहे थे श्रमिक, दतौली चीनी मिल के समीप हुआ हादसा 

गोंडा: ट्रक ने ऑटो को मारी ठोकर, बिहार के एक श्रमिक की मौत...तीन घायल 

मनकापुर/गोंडा, अमृत विचार। मनकापुर उतरौला मार्ग पर दतैली के समीप बृहस्पतिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने आटो रिक्शा में ठोकर मार दी‌। हादसे में ऑटो सवार चार लोग घायल हो गये‌। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

गंभीर रूप से घायल दो युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया है जबकि मामूली रूप से जख्मी एक शख्स को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है। मृतक की पहचान बिहार प्रांत के रहने वाले राजेश के रूप में हुई है‌। दोनों घायल भी बिहार के ही रहने वाले हैं। सभी मजदूरी करने के लिए बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार जा रहे थे कि रास्ते में वह हादसे का शिकार हो गए‌। पुलिस घटना की जांच में जुटी है‌।

बिहार प्रांत के जनपद बेतिया चंपारण थाना चेतवा अंतर्गत ग्राम कैलाची हरिपुर के रहने वाले करीम उल्ला, श्याम सुंदर व राजेश कुमार पेशे से श्रमिक थे। वह बृहस्पतिवार की सुबह मनकापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरे थे और मजदूरी के लिए ऑटो रिक्शा पकड़कर बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार जा रहे थे। इन तीनों के साथ रेहरा निवासी चंद्र प्रताप सिंह भी ऑटो में सवार थे। वह दतौली बाजार के समीप पहुंचे थे कि चीनी मिल के मोड पर ऑटो को एक बालू लदे ट्रक ने ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर से ऑटो सवार चारो लोग घायल हो गए‌। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दतौली चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने चारों घायलों को एम्बुलेंस से मनकापुर सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने राजेश कुमार (16) को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल श्याम सुंदर व रेहरा निवासी चंद्रप्रताप सिंह को जिला मुख्यालय रेफर किया गया है। वहीं मामूली रूप से जख्मी कारीमुल्ला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।

ये भी पढ़ें- ब्लाक स्तरीय मेले में गौरा विधायक की अपील : आय बढ़ाने के लिए सहफसली खेती करें किसान

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया