मुरादाबाद : रील बनाते समय पेड़ से टकराई स्कूटी, छात्र की मौत, दो घायल

छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, नया मुरादाबाद में हुआ हादसा   

मुरादाबाद : रील बनाते समय पेड़ से टकराई स्कूटी, छात्र की मौत, दो घायल

पाकबड़ा, अमृत विचार। तीन छात्रों की रील बनाते समय स्कूटी पेड़ से टकरा गई। जिसमें एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। राहगीरों ने तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। बाकी दोनों को उपचार के बाद घर भेज दिया। वहीं छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के मोहल्ला पश्चिमी ठाकुरान निकट होली वाला कुआं निवासी सुभाष सिंह उर्फ लल्ला ठाकुर का बेटा आर्यन उर्फ अमन ठाकुर (14 वर्ष) अपने दोस्त प्रियांशु पुत्र जितेंद्र निवासी पोस्ट ऑफिस व अर्श पुत्र आलम निवासी शनिवार का बाजार क़स्बा पाकबड़ा के साथ स्कूटी से नया मुरादाबाद के सेक्टर 15 में प्रधानमंत्री आवास योजना के निकट स्कूटी से जा रहे थे। स्कूटी पर तीनों छात्र रील बना रहे थे। तेज रफ्तार स्कूटी के सामने जैसे ही मोड़ आया। छात्र स्कूटी नहीं मोड़ पाया और सामने डिवाइडर पर लगे पेड़ में स्कूटी टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद तीनों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों ने बताया कि स्कूटी की रफ्तार अधिक थी। अनियंत्रित होकर जिस वजह से वह पेड़ से टकरा गई। राहगीरों ने तीनों को नया मुरादाबाद स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भेजा। वहां से तीनों को दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर अस्पताल में भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने आर्यन ठाकुर को मृत घोषित कर दिया। बाकी दोनों के कम चोटे होने पर उपचार के बाद घर भेज दिया। जैसे ही इसकी सूचना परिवार वालों को पहुंची। परिवार में कोहराम मच गया। तीनों छात्र पाकबड़ा के एके पब्लिक स्कूल में हाई स्कूल के छात्र थे।

चार बहनों का इकलौता भाई था आर्यन
आर्यन चार बहनों में अकेला भाई था। वह परिवार में सभी का दुलारा था। इकलौते भाई के जाने से माता-पिता और बहनों को रो-रोकर बुरा हाल है। कुछ तो थोड़ी-थोड़ी देर में ही बेहोश हो जा रही हैं। मां का रो रोकर बुरा हाल है। जो अपनी सुध-बुध खो चुकी है और बेहोशी की हालत में है।

मन्नतों के बाद 14 साल बाद हुआ था पैदा 
देवी-देवताओं से मन्नतें मांगने के बाद 14 साल बाद आर्यन का जन्म हुआ था। आर्यन चार बहनों में सबसे छोटा था। परिजनों ने बताया कि वह 14 साल बाद पैदा हुआ था और 14 वर्ष की अल्पायु में ही वह चला गया। इकलौता होने की वजह से बहनों और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : पीएसी के जवान की बरेली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें