Kannauj News: नवाब सिंह यादव ने किशोरी से किया था दुष्कर्म...फोरेंसिक जांच से हुई पुष्टि, पुलिस गिरफ्तार कर भेज चुकी जेल

नवाब सिंह यादव ने किशोरी से किया था दुष्कर्म

Kannauj News: नवाब सिंह यादव ने किशोरी से किया था दुष्कर्म...फोरेंसिक जांच से हुई पुष्टि, पुलिस गिरफ्तार कर भेज चुकी जेल

कन्नौज, अमृत विचार। किशोरी से दुष्कर्म के मामले में फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आ गई है। इसमें किशोरी से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इससे जेल में बंद पूर्व सपा नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ गईं है। रिपोर्ट आने के बाद एसपी ने पुष्टि भी की। 

11 अगस्त की रात शहर के चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में बुआ के साथ पहुंची किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी सपा नेता नवाब सिंह को जेल भेजा जा चुका है। इसके बाद सपा नेता के अंत:वस्त्र व मौके पर मिली तौलिया को पुलिस ने साक्ष्य के तौर सुरक्षित करने के बाद 17 अगस्त को विधि विज्ञान प्रयोगशाला आगरा भेजा था। 14 दिन बाद जांच की रिपोर्ट आ गई है।  

एसपी अमित कुमार आनन्द ने बताया कि फोरेंसिक जांच रिपोर्ट में किशोरी से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इससे आरोपी सपा नेता मुश्किलें और बढ़ गई है। सीओ सदर कमलेश कुमार ने बताया कि नवाब का अंडरगारमेंट व मौके पर मिली तौलिया को सबूत के तौर पर पुलिस ने रख लिया था। 

इसके अलावा फोरेंसिक टीम की ओर से जुटाए गए सबूतों को संकलित करने के बाद फोरेंसिक लैब आगरा को भेजा गया था। तीन दिन पहले रिपोर्ट प्राप्त हो गई है। रिपोर्ट को कोर्ट में पेश किया जायेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। जो रिपोर्ट आई है वह नवाब सिंह यादव पर कार्रवाई के लिए काफी है।

14 दिन बाद आयी जांच रिपोर्ट

पुलिस की सक्रियता से दुष्कर्म पीड़िता व नवाब सिंह यादव की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट 14 दिन में आ गई है। बताया जाता है कि इस जांच की रिपोर्ट आने में अमूमन एक माह का समय लग जाता है पर सीओ सदर की तत्परता से विधि विज्ञान विभाग ने रिपोर्ट जल्दी भेज दी है। इससे पुलिस अब आगे की कार्रवाई करने के लिये रणनीति बनाने लगी है।

ये भी पढ़ें- Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित का साथी विक्की चार्ल्स गिरफ्तार...50 हजार का था इनामिया

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें