कन्नौज में अखिलेश यादव बोले- हार के सदमे से लाल रंग को नहीं भुला पा रहे मुख्यमंत्री...नवाब मामले में साधी चुप्पी

कन्नौज सांसद व पूर्व सीएम अखिलेश ने पूर्व विधायक की मां को दी श्रद्धांजलि

कन्नौज में अखिलेश यादव बोले- हार के सदमे से लाल रंग को नहीं भुला पा रहे मुख्यमंत्री...नवाब मामले में साधी चुप्पी

कन्नौज, गुरसहायगंज, अमृत विचार। पूर्व विधायक कलियान सिंह दोहरे की माता के शांतिपाठ कार्यक्रम में शुक्रवार की दोपहर उनके पैतृक ग्राम गौरियापुर पहुंचे कन्नौज सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। पूर्व विधायक की दिवंगत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।  

यहां पत्रकारों से बातचीत में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के लाल टोपी वालों के कारनामे काले, वाले बयान पर कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री हार के सदमें से उभर नहीं पाए है। इसीलिए उन्हे अब लाल रंग से भी डर लगने लगा है। लाल रंग क्रांति और भावनाओं का प्रतीक है। धार्मिक व पारिवारिक कार्यों में भी इसी रंग का प्रयोग होता है। 

मुख्यमंत्री भावनाओं को भी नहीं समझ पाते है। काले रंग की टोपी पहनने वालों का सब कुछ काला होता है। कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है। अपराध चरम पर है। फर्रुखाबाद में दो बेटियों को लटका दिया गया। जबकि सुल्तानपुर में व्यापारी के साथ लाखों की लूट हो गई। गरीबों की मांग पर सरकार ने सर्किल रेट नहीं बढ़ाया। अपने लोगों को जमीने खरीदवाने के बाद अपने लोगों को फायदा दिलाने के लिए सर्किल रेट बढ़ा रही है। 

Akhilesh Yadav News 1

इस दौरान पूर्व विधायक कलियान सिंह दोहरे, पूर्व विधायक अरविंद सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तहसीन सिद्दीकी, अरशद जमाल सिद्दीकी, जयकुमार तिवारी, इंजीनियर अनिल पाल, राज सिंह उर्फ छोटे ठाकुर, डीएम यादव, इंद्रेश यादव, बजरंग सिंह चौहान, कलीम खान, हसीब हसन, मुकीम खान, शाहनिगार सिद्दीकी, रामसेवक बाथम, मयंक दीक्षित आदि मौजूद रहे। 

बरसात के बीच डटे रहे कार्यकर्ता 

ग्राम गौरियापुर में अखिलेश के आगमन से पहले ही मूसलाधार बरसात शुरू हो गई। लेकिन अपने नेता से मिलने और उन्हे देखने के लिए पदाधिकारी, कार्यकर्ता व जनता बरसात में भी डटी रही। अखिलेश भी बरसात के बीच ही लोगों के बीच पहुंचे। गाड़ी में बैठने की बजाय भैया, भैया की आवाज लगा रही जनता के बीच पहुंच गए। यह देख सुरक्षा कर्मियों के हाथ पांव फूल गए। अखिलेश ने जनता के बीच पहुंच कर हाथ मिलाया और हाल जाना।

नवाब सिंह मामले में साधी चुप्पी

अखिलेश ने फंदे से लटकी मिली दो युवतियों के मामले में तो टिप्पणी की लेकिन किशोरी से दुष्कर्म में फंसे नवाब सिंह यादव को लेकर मुंह नहीं खोला। प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला अपराध पर जमकर बरसते रहे पर कन्नौज मामले में चुप्पी साधे रहे। 

गाड़ी में लगाना पड़ा धक्का

गांव की बदहाल व्यवस्था और बरसात के कारण जगह-जगह हुए जलभराव से कार्यक्रम में आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वाहन निकालने और खुद निकलने के दौरान लोगों के कपड़े भी खराब हो गए। एक गाड़ी को धक्का लगाते बच्चे भी देखे गए।

स्वास्थ्य कर्मियों ने दिया ज्ञापन

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने अपने सांसद को पांच सूत्री ज्ञापन सौंपा। स्वास्थ्य विभाग के संविदा, आउटसोर्सिंग अधिकारियों व कर्मचारियों, एएमएस अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम न हो केवल सीएचओ या संविदा कर्मी पर, भारत सरकार की गाइडलाइन को 06 वर्ष की सेवा दे चुके को नियमित करने की मांग रखी। अन्य राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश में भी वेतन, पीबीआई को सैलरी में मर्ज की भी मांग रखी।

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter: तुमने मुझे पिस्टल नहीं दी...अब देखना मैं तुम्हारे साथ क्या करता हूॅं, व्यापारी को पीटा, कमलेश फाइटर समेत तीन पर रिपोर्ट

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें