Unnao Accident: अनियंत्रित डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, महिला की मौत...दो घायल

दही थानाक्षेत्र में एचपी प्लांट के पास हुआ हादसा

Unnao Accident: अनियंत्रित डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, महिला की मौत...दो घायल

उन्नाव, अमृत विचार। लखनऊ से ऑटो बुक कर रिश्तेदार की मौत पर संवेदना प्रगट करने जाते समय तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ऑटो के पलटने से उसमें सवार तीन महिलाएं गम्भीर घायल हो गई। 

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल जेठानी और देवरानी को इलाज के परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बेंती कटी बगिया  निवासी लक्ष्मी (42) पत्नी हरिकेश के भांजे संजीत की उन्नाव सदर कोतवाली के गांधी नगर निवासी  सास का निधन हो गया था। शुक्रवार लक्ष्मी अपनी जेठानी विमला व देवरानी रेनू के साथ बंथरा से ऑटो बुक कर गांधी नगर आ रही थी। 

इस दौरान दही थानाक्षेत्र स्थित एचपी गैस गोदाम के पास पीछे से आ रहे अनियंत्रित डंपर की टक्कर से ऑटो पलट गया और इसमें बैठी तीनों महिलाएं गम्भीर घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने लक्ष्मी को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं विमला की गंभीर हालत उसे लखनऊ रेफर किया गया, लेकिन परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मां की मौत से बेटे सुमित, नितिन व शाहिल का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने जांचकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। एसओ संजीव कुशवाहा ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kamlesh Fighter: गेस्ट चलाने के लिए कारोबारी से मांगी रंगदारी, पत्रकार कमलेश फाइटर समेत 5 अज्ञात पर रिपोर्ट

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें