बाराबंकी : हादसे का सबब बनी हाईवे के दोनों ओर फैली झाड़ियां 

बाराबंकी : हादसे का सबब बनी हाईवे के दोनों ओर फैली झाड़ियां 

रामनगर, बाराबंकी अमृत विचार। लखनऊ बहराइच मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों और फैली हुई झाड़ियां हादसे को दावत दे रही हैं। सड़क तक काबिज झाड़ियों के कारण आए दिन छिटपुट हादसे होते रहते हैं लेकिन एनएचएआई के जिम्मेदार अधिकारी इस ओर उदासीन हैं। पेट्रोलिंग के नाम पर केवल फर्ज अदायगी की जा रही है। संजय सेतु से लेकर चौकाघाट तक हाइवे के दोनों किनारों में कंटीली झाड़ियां उग आई हैं।

बारिश का पानी पाकर तेजी से बड़ी हुईं झाड़ियां लगभग दो किलोमीटर की दूरी के बीच सड़क तक आ गयी है। जिससे बड़े वाहनों के आने जाने पर बाइक सवार एवं साइकिल सवारों को निकलने के लिए रास्ता ही नहीं बचता है। जरा सी चूक होने पर वह हादसे के शिकार हो जाते हैं। हैरत की बात तो यह है कि लखनऊ से नेपाल तक जाने वाले इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह-जगह गड्ढे भी हो गए हैं और सड़क के किनारे पटरी पूरी तरह से कट कर समाप्त हो गई है।

जंगल झाड़ी होने के कारण राहगीर परेशान है। टोल की  वसूली करने वाले जिम्मेदार लोग वाहनों से पैसा तो लेते हैं लेकिन सड़क की मरम्मत और रखरखाव के प्रति पूरी तरह से गम्भीर नही। समय रहते इस समस्या की ओर ध्यान नही दिया गया तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती हैं। इस संबंध में एनएचएआई अधिकारी प्रमोद कुमार का कहना है कि मौके पर टीम भेजकर सफाई करवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

ताजा समाचार

लखनऊः प्री-प्राइमरी स्कूलों में होगा खेल-खेल में पढ़ाई का इंतजाम, प्रदेश सरकार ने आठ करोड़ किए आवंटित, तैयार होंगे लर्निंग कार्नर
हल्द्वानी: वैगनआर खाई में गिरी तीन की मौत, लमगड़ा के पास हुआ हादसा
मुरादाबाद : 20 दिन तक मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकेंगी दो पैसेंजर ट्रेन, जानिए वजह 
Kanpur Train Incident: बयान के लिए तलब किए गए लोको पायलट समेत तीन लोग...कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने का मामला
Kanpur: बिल्डिंग पर झुक गए एचटी लाइन के पोल में चिपकी वृद्धा...मौत, गणेश प्रतिमा विसर्जन को देखने के लिए खड़ी थी
Unnao Crime: चेन स्नैचिंग करते हुए युवक को भीड़ ने पकड़ कर की पिटाई...घटना का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल