शाहजहांपुर के डेंटिस्ट ने महिला आईआरएस अधिकारी को धमकाया, आरोपित गिरफ्तार

शाहजहांपुर के डेंटिस्ट ने महिला आईआरएस अधिकारी को धमकाया, आरोपित गिरफ्तार

अमृत विचार, लखनऊ। गोमतीनगर थाना अंतर्गत एक प्रतिष्ठित होटल से कॉल कर महिला आईआरएस अधिकारी को कॉल पर धमकी दी गई। इसके बाद वह राज भवन किसी काम से गई तो वहां भी कॉल कर धमकाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल किया तो फोनकर्ता शाहजहांपुर जनपद का एक डेंटिस्ट निकला। इसके आधार पर पुलिस ने डेंटिस्ट पर शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

 प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी के मुताबिक, गत 18 अगस्त को राजधानी में कार्यरत महिला आईआरएस अधिकारी के पास गोमतीनगर के रेनेसा होटल के लैंडलाइन से कॉल आई। कॉल रिसीव करने पर फोनकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट से जारी वारंट पर उन्हें जेल भेजने की धमकी दी। होटल के सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हुई है। इसके आधार पर पुलिस ने शाहजहांपुर जनपद के डेंटिस्ट रचित मेहरोत्रा की गिरफ्तारी की। हालांकि, महिला अधिकारी की तरह से लिखित शिकायत न मिलने के चलते पुलिस ने उस पर शांतिभंग की कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि अभी तक महिला अधिकारी को धमकी देने की वजह साफ नहीं हो सकी है। जबकि, महिला अधिकारी और डेंटिस्ट का कोई भी संपर्क नहीं हैं।

फिलहाल, पुलिस डेंटिस्ट के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट खंगालने में जुटी है। जांच में यह भी सामने आया कि बुधवार को डेंटिस्ट ने राजभवन में लगे एक लैंड लाइन पर कॉलकर फोन रिसीव करने वाले शख्स को धमकाया था। शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद पुलिस ने नंबर को ट्रैक कर आरोपित डेंटिस्ट को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में डेंटिस्ट ने बताया कि वो राहगीरों को इमरजेंसी बताकर उनका मोबाइल मांगता था, फिर किसी को भी कॉल कर धमकी देता था। इसी तरह वह किसी भी होटल में ठहरकर वहां लगे लैंडलाइन नंबर से कॉलकर धमकी देता था। डेंटिस्ट ने बताया कि वह अक्सर रेंडम कॉल किया करता थ, पूर्व में भी उसने कई लोगों को कॉल पर धमकी दी है।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

ताजा समाचार

एनआईए ने प्रमुख माओवादी नेता के खिलाफ दायर किया आरोपपत्र
अमेरिकी एयरलाइन बोइंग कंपनी के 30 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल पर, जानिए क्यों?
हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...
अमित शाह ने हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- हिंदी और अन्य भाषाओं के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं, वे सखियां हैं
Kanpur News: अब बिंदकी में मिला स्वाइन फ्लू का रोगी...शहर में तीन रोगियों का चल रहा इलाज, एक की हुई मौत
Kanpur: ट्रेड शो में पहली बार जाएंगे कृषि निर्यातक भी, वियतनाम के कंट्री पार्टनर बनने से कृषि उत्पादों के ऑर्डर मिलने की संभावना