Farrukhabad: फांसी पर लटके मिले थे सहेलियों के शव; राहुल गांधी बोले- BJP सरकार में न्याय की उम्मीद करना गुनाह

Farrukhabad: फांसी पर लटके मिले थे सहेलियों के शव; राहुल गांधी बोले- BJP सरकार में न्याय की उम्मीद करना गुनाह

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भगवतीपुर में दो सहेलियों के शव एक ही पेड़ पर लटके मिले थे। इस मामले में राजनीति लगातार गरमा रही है। जहां बुधवार शाम को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का मामले पर बयान आया और उन्होंने सरकार को जमकर घेरा।

वहीं गुरुवार को लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भी सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि भाजपा सरकार में न्याय की उम्मीद करना गुनाह है। कमजोर और वंचितों के खिलाफ गंभीर से गंभीर घटनाओं में भी जिनकी प्राथमिकता न्याय नहीं अपराध को छिपाना हो उनसे उम्मीद क्या की जा सकती है।

फर्रुखाबाद में हुई घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। पीड़ित परिवार के साथ प्रशासन का असर हो या किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। आखिर यह कब तक सहन किया जा सकता है एक समाज के रूप में हमारे सामने बहुत बड़ा सवाल है। 
सुरक्षा भारत की हर बेटी का अधिकार है न्याय हर पीड़ित परिवार का हक है। 

वहीं इस मामले पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तीन पोस्ट आ चुकी हैं। इसके साथ ही गुरुवार को सपा का प्रतिनिधिमंडल भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करने जा रहा है। यह जाहिर है कि अब यह मामला राजनीतिक हो चुका है।

कांग्रेस का डेलिगेशन पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा

फर्रुखाबाद

गुरुवार की सुबह दो युवतियों की आत्महत्या मामले में कांग्रेस का एक डेलिगेशन पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उनके गांव पहुंचा। जहां पूर्व विदेश मंत्री व कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पत्नी व पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद ने परिवार की महिलाओं से बातचीत की। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया। इस दौरान गांव में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात रहा।

यह भी पढ़ें- LIVE: कानपुर पहुंचे CM Yogi: भाजपा के दिग्गज नेताओं ने मुख्यमंत्री का किया स्वागत, शंख व घड़ियाल लेकर पहुंचे संत