रामपुर: डंपर ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा, एक की मौत से परिवार में कोहराम...

मेले में खिलौने की दुकान लगाने लेने जा रहे थे सामान, दढ़ियाल-काशीपुर मार्ग पर हादसा

रामपुर: डंपर ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा, एक की मौत से परिवार में कोहराम...

दढ़ियाल, अमृत विचार। मेले में लगने वाली खिलौनों की दुकान के लिए खिलौने लेने जा रहे दो दोस्तों की बाइक दढ़ियाल-काशीपुर मार्ग पर एक डंपर को ओवरटेक करने के फेर में हादसे का शिकार हो गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही  मौत हो गई। जबकि उसका साथी रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घायल युवक को सीएचसी टांडा में भर्ती कराया है। घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

नगर के मोहल्ला हबीब नगर निवासी निसार अली का पुत्र दिलदार अली (21) अपने साथी रेहान अली पुत्र यासीन अली के साथ मेले में लगने वाली दुकान का खिलौनों का सामान लेने के लिए सुबह दस बजे उत्तराखंड के काशीपुर जा रहा था। जैसे ही दोनों बाइक सवार दोस्त दढ़ियाल-काशीपुर मार्ग पर गांव अकबराबाद के पास पहुंचे तब एक डंपर  को ओवरटेक करने लगे। डंपर को ओवरटेक करने के दौरान चपेट में आने से निसार अली के बेटे दिलदार अली की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। डंपर चालक मौका पाकर डंपर लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। उसका साथी रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घायल युवक रेहान अली को सीएचसी टांडा में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।  दूसरी ओर, सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। जवान बेटे की मौत पर परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से वाहन की तलाश में जुटी हुई है। बताया जाता है कि मृतक दिलदार अली नगर पंचायत कार्यालय में गोदाम पर रात की ड्यूटी करता था।

मौत की सूचना पाकर मेले से दुकान छोड़कर भागे पिता
 बुधवार को  क्षेत्र के गांव रामपुर धम्मन में चेहल्लुम का मेला  लग रहा था। मेले में मृतक दिलदार अली के पिता निसार अली ने खिलौने की दुकान लगाई हुई थी। खिलौने की दुकान पर सामान कम होने के कारण खिलौने का सामान लेने के लिए दिलदार अली काशीपुर जा रहा था। जैसे ही वह अकराबाद गांव के पास पहुंचा तो डंपर की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही  मौत हो गई। सूचना पिता को मिली तो बदहवास हालत में दुकान छोड़कर मौके की ओर दौड़ लगा दी। बताया जाता है कि निसार अली मेलों में दुकान लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें