6000 रुपए सस्ते हुए Samsung के ये स्मार्टफोन, इसमें है AI फिचर

6000 रुपए सस्ते हुए Samsung के ये स्मार्टफोन, इसमें है AI फिचर

लखनऊ, अमृत विचारः सैमसंग अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है, जिसमें सैमसंग ने दो स्मार्टफोन्स की कीमत घटा दी है। ऐसे में अगर आप भी नया फोन खरीदना चाहते हैं, तो एक बार सैमसंग के इन दो स्मार्ट फोन के बारे में सोच सकते हैं। बता दें की कंपनी ने सैमसंग Galaxy A55 5G और सैमसंग Galaxy A35 5G स्मार्टफोन्स की कीमतें घटा दी हैं। हालांकि यह ऑफर यूजर्स सिर्फ सीमित समय तक के ले सकते हैं। 

मिल रही छूट
Samsung Galaxy A55 5G की खरीद पर आपको 6 हजार रुपये का बैंक कैशबैक मिल जाएगा साथ ही 6000 रुपये का अपग्रेड बोनस दिया जा रहा है। वहीं Samsung Galaxy A35 5G पर 5 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट कस्टमर को दिया जाएगा। इतना ही नहीं Samsung Galaxy A35 5G पर 5000 रुपये का अपग्रेड बोनस प्रदान कराया जा रहा है। हालांकि ग्राहक दो डिस्काउंट में से किसी एक का ही लाभ मिलेगा।

फोन में है खास फीचर्स
सैमसंग के इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स की बात करें तो A55 5G और A35 5G में गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ के साथ एआई कैमरा फीचर्स दिया हुआ है। इसके अलावा इसमें सैमसंग चार ओएस अपग्रेड, नॉक्स वॉल्ट और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट भी शामिल हैं।

स्पेक्स
दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.6 इंच के FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दे रही है। ये डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगे। वहीं गैलेक्सी A55 में इन-हाउस Exynos 1480 प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के लोगों के बीच उपलब्ध हैं। 

दूसरी तरफ Galaxy A35 में कंपनी ने इन-हाउस Exynos 1380 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज उपलब्ध है.

कैमरा 
सैमसंग के गैलेक्सी A55 में टोटल चार कैमरे हैं तीन पीछे, जिसमें 50MP के प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर उपलब्ध है। वहीं 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

वहीं दूसरी तरफ सैमसंग गैलेक्सी A35 में 50MP OIS के प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का कैमरा दिया हुआ है। फ्रांट में 13MP का उपलब्ध कराया गया है।

यह भी पढे़ः Yudhra की रिलीज डेट अनाउंस, सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन का धांसू पोस्टर रिलीज

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें