हरदोई: गौरव हत्याकांड...प्रेमिका के बहनोई ने की थी उसके प्रेमी की हत्या

30 दिनों में 122 बार प्रेमिका ने अपने प्रेमी से की फोन पर बातें

हरदोई: गौरव हत्याकांड...प्रेमिका के बहनोई ने की थी उसके प्रेमी की हत्या

हरदोई, अमृत विचार। पाली पुलिस ने जयपुर से वापस लौटे प्रेमी की उसकी प्रेमिका के घर गोली मार कर की गई हत्या का खुलासा करते हुए प्रेमिका के पिता और हत्या करने वाले उसके बहनोई को गिरफ्तार कर लिया है। जैसा कि पुलिस का कहना है कि प्रेमी और प्रेमिका के बीच अक्सर बातें हुआ करती थी,पिछले 30 दिनों में उन दोनों के बीच 122 बार फोन पर बातें हुई थी। हत्या वाले दिन भी उन दोनों के बीच 4 बार बातें हुई थी।

बतातें चलें कि 19 अगस्त की रात में पाली थाने के हसनपुर निवासी गौरव सिंह की उसी गांव में सर्वेश पुत्र कादर के घर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में गौरव के भाई अखिलेश की तहरीर पर सर्वेश,उसके पुत्रों शहनूर, मयनू उर्फ फारूख,ईजाद और उसके दामाद करीम के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी। 

पुलिस की जांच में आया कि गौरव सर्वेश की पुत्री को भगा ले गया था। पुलिस ने गौरव के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। उसके बाद गौरव 6 जून को जेल से छूट कर बाहर आया और जयपुर चला गया। इतना सब होने के बाद सर्वेश की पुत्री और गौरव के बीच प्यार इतना गहरा हो गया कि रिकॉर्ड के मुताबिक 30 दिनों में प्रेमिका ने अपने प्रेमी गौरव से फोन पर 122 बार बातें की। दोनों के बीच मिलना तय हुआ। गौरव 18 अगस्त को अपने दोस्त अमन के साथ जयपुर से वापस लौटा। अगले दिन 19 अगस्त की सुबह उन दोनों के बीच 4 बार फिर बात हुई। 

गौरव उसी दिन रात में अपने गोट में तमंचा घुसा कर दोस्त के साथ प्रेमिका के घर पहुंचा और वहां प्रेमिका को आवाज़ देकर बुलाने लगा। आवाज़ सुन कर सर्वेश और उसका दामाद करीम पुत्र रतन्ने निवासी करीमपुर ज़िला शाहजहांपुर बाहर निकल आए। पहले तो उनके बीच बहस हुई, उसी बीच करीम ने गौरव की गोट में घुसा तमंचा छीन कर सामने से उसे गोली मार दी। पुलिस ने सर्वेश और उसके दामाद करीम को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

मांग भरने के लिए प्रेमी के हाथ में था सिंदूर
गौरव की हत्या के मामले में आगे बताया गया है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को मांग भरने के लिए उसे आवाज देकर बुला रहा था। गौरव मांग भरने के इरादे से ही जयपुर से गांव आया था। वारदात वाली रात में वह सिंदूर लेकर प्रेमिका के घर गया हुआ था।

ससुर-दामाद को गिरफ्तार करने वाली टीम
हसनपुर के गौरव सिंह के हत्यारोपी सर्वेश और उसके दामाद करीम की गिरफ्तारी में पाली थाने में तैनात इंस्पेक्टर वहीद अहमद, एसआई शिवशंकर मिश्रा के अलावा कांस्टेबल ब्रिजेन्द्र कुमार व कांस्टेबल दिलीप कुमार शामिल है।

ये भी पढ़ें- हरदोई: हॉस्पिटल प्रबंधक ने कहा- रजिस्ट्रेशन तो दूर साहब ने पत्रावली तक नहीं देखी!

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें