अल्मोड़ा: बेस अस्पताल में भवनों का निर्माण कार्य कर रही कंपनी के मैनेजर से मारपीट, 5 पर मुकदमा

अल्मोड़ा: बेस अस्पताल में भवनों का निर्माण कार्य कर रही कंपनी के मैनेजर से मारपीट, 5 पर मुकदमा

अल्मोड़ा, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज में भवनों का निर्माण कार्य कर रही एक कंपनी के जनरल मैनेजर से मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित मैनेजर पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार अल्मोड़ा कोतवाली में कंपनी के जनरल मैनेजर सतीश त्यागी ने तहरीर सौंपी है। कहना है कि 21 अगस्त की रात साढ़े दस बजे उनका स्टोर सहायक आशीष शुक्ला किसी काम से बाहर आया। इस पर दूसरी कंपनी के तीन सुरक्षा गार्ड ने नशे की हालत में स्टोर सहायक के साथ मारपीट की और मोबाइल छीन लिया।

दूसरे दिन आशीष जीएम की मध्यस्थता में मोबाइल वापस दिलवाया गया। लेकिन कुछ देर बाद ही ही आरोपी सुरक्षा गार्ड व उसके साथ आए लोगों ने ऑफिस में घुसकर गाली-गलौज की और कम्पनी का काम भी बंद करने को कहा। मना करने पर आरोपियों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। शुक्रवार को एक बार फिर आरोपी दफ्तर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी। कंपनी के वाहनों को अस्पताल के अंदर नहीं जाने देने की धमकी दी। इधर, मामले को लेकर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ठेकेदार ने मजदूर का सिर फोड़ा, मुकदमा दर्ज
नगर के सिकुड़ा बैंड के पास ठेकेदार ने पूर्व में अपने यहां कार्य करने वाले एक मजदूर का सिर फोड़ दिया। जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है। पीड़ित मजदूर की तहरीर पर पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ओडयूड़ा निवासी गोपाल राम ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह अपने दोस्त के साथ श्रम कार्यालय धारानौला से अपने घर को पैदल पैदल जा रहा था। इतने में सिकुड़ा बैंड के पास ठेकेदार कमल बिष्ट, निवासी सरसों गांव ने उसे रोका और गाली देने लगा। एकाएक उसके सिर में प्लाई से वार कर घायल कर दिया। बताया कि उसके सिर में दस टांके लगे हैं। इधर, पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें