बाजपुर: बंधन बैंक के कर्मचारी से बैग छीनकर भागे बदमाश

बाजपुर: बंधन बैंक के कर्मचारी से बैग छीनकर भागे बदमाश

बाजपुर, अमृत विचार। बंधन बैंक के कर्मचारी से बाइक सवार दो बदमाशों ने करीब 40 हजार रुपये की नकदी एवं जरूरी कागजात इत्यादि से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। कर्मचारी ने उनका पीछा किया तो रामराज रोड पर लोगों की मदद से एक आरोपित को दबोच लिया, लेकिन दूसरा भागने में सफल रहा। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम बिचौला दुकी तहसील बिलारी जिला मुरादाबाद (उप्र) निवासी आदेश कुमार यादव ने पुलिस को बताया कि वह बंधन बैंक की बाजपुर के मोहल्ला पहाड़ी कालोनी वार्ड-11 में स्थित शाखा में कार्यरत है। शुक्रवार की सुबह करीब 11:40 बजे वह बैंक का कलेक्शन करके केशोवाला से बंधन बैंक बाजपुर आ रहा था।

आरोप है कि रामराज रोड पर वह जैस ही किसान धर्म कांटा के पास पहुंचा तो दो अज्ञात बाइक सवार पैसों का बैग (जिसमें 40 से 50 हजार रुपये थे) छीनकर भाग गए। उसने आरोपितों का पीछा किया और उसके शोरगुल करने पर एक व्यक्ति को बाजपुर बाजार में एक मिठाई की दुकान के पास लोगों की मदद से पकड़ लिया गया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

इस दौरान वह डंपर के आगे तेजी से गिर गया जिससे हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया तथा उसके पैर में काफी चोटें भी आई हैं।  पुलिस घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आरोपित युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।