बहराइच: तालाब और नदी में दो युवक डूबे, एक लापता

बहराइच: तालाब और नदी में दो युवक डूबे, एक लापता

बहराइच। जिले के बौंडी और रूपईडीहा थाना क्षेत्र में तालाब और नदी में पैर फिसलने से युवक डूब गए। एक युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि दूसरे का कुछ पता नहीं चल सका है। बौंडी थाना क्षेत्र के बौंडी निवासी अख्तर (20) पुत्र सैलाबू शौच के लिए पहिया बौंडी के पास घाघरा नदी के में गया था।

शौच के बाद नदी के छोड़ान में पानी छूने गए अख्तर का पैर फिसल गया और वह तेज बहाव में लापता हो गया। आस पास के कुछ लड़के उसे बचाने नदी में कूदे लेकिन तेज बहाव के कारण अख्तर को बाहर निकालने में असफल रहे। सूचना फैलते ही मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजन भी पहुंचे। लापता अख्तर की बीबी रोजी, पिता सैलाबू, मां जुगरा व भाइयों का रो-रो कर बुराहाल है।

प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने तहसील प्रशासन को सूचना दी। नानपारा से पीएससी बटालियन के जवानों ने आकर लापता युवक की खोज की। देर शाम तक लापता युवक का कोई सुराग नहीं लगा। एसओ ने बताया कि तलाश कराई जा रही है।

उधर गुरुवार रात नौ बजे मदन लाल पुत्र मदन लाल उर्फ़ मंशाराम (30) ग्राम लखईहिया थाना रुपईडीहा का निवासी था जो अपने घर के बगल तालाब किनारे शौच के लिए गया था। तालाब मे पैर फिसलने से मदन लाल डूब गया। ग्रामीणों ने रात भर तालाब में खोजबीन की। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे ग्रामीणों की मदद से तालाब से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ेः 116 देश मंकी पॉक्स की रडार पर, भारत में भी बढ़ सकता है इसका खतरा... WHO ने जारी की चेतावनी

ताजा समाचार

मुरादाबाद: जिला कारागार में हत्या के जुर्म में सजा काट रहे कैदी की हार्ट अटैक से मौत
कोलकाता कांड: CBI का एक्शन, आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार
Kanpur News: ड्यूटी को निकला ट्रैफिक पुलिस का कांस्टेबल लापता, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur: श्याम नगर हादसे में घायल दूसरे बजरंग दल कार्यकर्ता की भी मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Chitrakoot: अनियंत्रित कार ने चाची-भतीजी को कुचला, मौके पर ही मौत, हादसे में तीन युवक घायल, आरोपी चालक फरार
Kanpur: ज्वैलरी शॉप में टप्पेबाजी करने वाली दो अंतर्जनपदीय शातिर महिलाएं गिरफ्तार, ये सामान हुआ बरामद...